हितेन की होगी बिग बॉस हाउस में एंट्री
हितेन की होगी बिग बॉस हाउस में एंट्री
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के घर में आने वाला संडे बड़ा ही धमाकेदार होने वाला है. इसकी वजह है एक बार फिर पुराने कंटेस्‍टेंट की घर में वापसी. इस बार वीकेंड के वार में सबके चहेते हितेन, बंदगी, विंदु दारा सिंह, लोपा और कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्‍तव आने वाले हैं. इस बात की जानकारी विंदु दारा सिंह ने सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट करके दी.

एक्‍स कंटेंस्‍टेंट को घर में जाने का मौका तो नहीं मिलेगा. लेकिन ये सभी कंटेस्‍टेंट से मिलकर उनसे सवाल जवाब करते जरूर नजर आएंगे. बंदगी के आने से पुनीश का खुश होना लाजमी हैं, सलमान भी पुनीश को हर एपिसोड में बंदगी के नाम पर पुनीश को छेड़ते नजर आते हैं.

बिग बॉस के घर में हितेन के जाने के बाद सभी सदस्‍यों के बीच फिर से कोल्‍ड वॉर शुरू हो गई. इसका असर सोमवार को नॉमिनेशन प्रक्रिया के दिन भी दिखा. हुआ यूं कि सभी सदस्‍य घर में मौजूद कैमरे को भूल आपस में नॉमिनेशन की बातें कोड वर्ड्स में करने लगे. बिग बॉस को यह बात बिल्कुल रास नहीं आती है. हालांकि हिना खान इस पूरी बातचीत से अलग रहती हैं, जिसका फायदा उन्‍हें मिलता है.

बिग बॉस में अपनी बोल्ड इमेज, रोमांस और इंटिमेसी से सुर्खियों में आई बंदगी कालरा अब सलेब्रिटी बन चुकी हैं. पुनीश शर्मा के साथ रहे उनके रोमांस के चर्चों  ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

कुछ दिन पहले ही वह बिग बॉस के घर से बाहर हुई हैं. हाल ही में उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट कराया है. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी टॉपलेस तस्वीर के लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

घर से बेघर हुए हितेन तेजवानी का बड़ा बयान

सुर्ख़ियों में बने रहने का टैलेंट हैं जॉन के पास

शाहरुख़ के गानों पर थिरके बेटे अबराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -