शराब माफियाओ ने वोलेंटियर महिला के कपडे फाड़े, स्वाति मालिवालम ने मारा था छापा
शराब माफियाओ ने वोलेंटियर महिला के कपडे फाड़े, स्वाति मालिवालम ने मारा था छापा
Share:

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल द्वारा की गयी कार्यवाही में अवैध शराब को पकड़ाने की सजा महिला आयोग की डीसीडब्ल्यू की वॉलंटियर को भुगतनी पड़ी. आपको बता दे कि शराब माफियाओ ने महिला के साथ बदसलूकी की और उसके साथ मारपीट भी की. जिसके घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी. फिलहाल पुलिस आरोपियों की जाँच कर रही है.

गौरतलब है कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने 6 दिसंबर शाम 7:30 बजे अपने स्टाफ के साथ नरेला में सांसी समुदाय के लोगों के एक घर में छापा मारा था. जानकारी मिली थी कि इस घर में शराब की बोतलें राखी है. और यही से शराब बेचीं जा रही है.

सूचना के बाद जब घर में रेड मारी गयी तो घर का मालिक राकेश और उसकी पत्नी आशा घर में नहीं मिले. बता दे माकन मालिक और उसकी पत्नी के खिलाफ पहले ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वही जब घर की तलाशी ली गई तो वहां पर 312 क्वार्टर और 12 बोतल बियर मिली. इसपर नरेला थाने ने एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

छापे के दौरान स्वाति मालिवाल के साथ नशा मुक्ति पंचायत की सदस्य प्रवीण और सोनिया भी मौजूद थीं. साथ ही पुलिस भी मौजूद थी. इसके बाद गुरुवार को आशा और दूसरे सांसी समुदाय की महिलाओं ने बुरी तरह से पीटा, और उसके कपड़े भी फाड़ दिए. पिटाई के बाद प्रवीण की ओर से थाने में शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी महिलाओं की तलाश कर रही है.  

इस मामले के बाद स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया कि, ''रात हमने नरेला में घर में बिकती शराब पकड़ाई, पुलिस ने बेचने वालो को अरेस्ट न किया. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद थे कि उनने DCW वालंटियर के कपड़े फाड़ इलाके में नंगा घुमाया. कोई अरेस्ट न हुआ.

महिला की खून खौलाने वाली आप बीती सुनें.''   
वहीं, DCW वालंटियर प्रवीण का कहना है कि, "मैं अपनी जान तो बचा ली पर अपनी इज्जत नहीं बचा पाई उन लोगों ने सबके सामने मेरे कपड़े फाड दिए. मुझे नंगा कर दिया. मुझे बहुत मारा. मैंने कोई गुनाह नहीं किया, मैं तो नशे के खिलाफ जंग लड़ रही थीं.''  

"उन्होंने धमकी दी कि जो हश्र मेरा किया, वही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का भी करेंगे. स्वाति जी का पता लेके गए हैं, धमकी दी है कि उन्हें भी सड़क पे लाके नंगा करेंगे"

नेता, मीडिया और कारोबारियों के अपने-अपने धर्मगुरु - स्वामी चिदाम्बरानंद सरस्वती Indianews,currentnewsinhindi,latestnewsindia ,hindisamachar,hindinewslive

भिक्षावृत्ति से मुक्त कराई गई बच्ची इस हालत में मिली

सनी लियोनी का सांग 'सेक्सी बार्बी गर्ल' यूट्यूब पर हो रहा है HIT

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -