स्विट्ज़रलैंड की बर्फीली वादियों में स्नोमैन बने बैठे हैं तैमूर
स्विट्ज़रलैंड की बर्फीली वादियों में स्नोमैन बने बैठे हैं तैमूर
Share:

परिवार के साथ क्रिसमस मनाने और अपना फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद तैमूर अली खान अपनी मम्मी करीना कपूर खान और पापा सैफ अली खान के साथ न्यू ईयर मनाने स्विटजरलैंड चले गए हैं. हर साल की तरह सैफ इस बार भी तैमूर के साथ स्विट्ज़रलैंड की वादियों में अपनी परिवार संग एन्जॉय करते दिखे. वहां से तीनों की एक तस्वीर सामने आई है, जहां तैमूर बर्फ एन्जॉय करते हुए दिख रहे हैं.

तैमूर की सारी तस्वीरों की तरह यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इंटरनेट पर इस तस्वीर को धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है. 20 दिसंबर को तैमूर ने अपना फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस ख़ास मौके पर सैफ ने पूरे परिवार और कपूर खानदान के साथ इसे पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट किया. बर्थडे में करीना, सैफ के अलावा करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर, बबिता, शर्मिला टैगौर, अमृता अरोड़ा भी शामिल हुई थीं.

क्रिसमस पर तैमूर अपने मम्मी-पापा के साथ शशि कपूर के घर लंच पर भी देखे गए थे. फिल्मों की बात करें तो करीना अगले साल 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं. वहीं दूसरी तरफ सैफ 'कालाकांडी' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में कालाकांडी का ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिसे काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुंडली भाग्य : शर्लिन और पृथ्वी के क्यों उड़े होश

हैप्पी बर्थडे टू राजेश खन्ना

हर कोई धन और सुरक्षा की तलाश में है- सैफ अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -