श्रीलंका को मिला डि सिल्वा का सहयोग, पार की सेंचुरी
श्रीलंका को मिला डि सिल्वा का सहयोग, पार की सेंचुरी
Share:

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 7 पर 536 रन बनाकर पारी घोषित कर दी. इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम अपनी पहली पारी में 373 रन बनाऐ और ऑल आउट हो गई. दूसरी पारी में टीम इंडिया ने 246 रन बनाकर पारी घोषित कर दी. इसी के साथ ही भारतीय टीम ने श्रीलंका को 410 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य दिया. 410 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम ने 4 विकेट गंवा कर 102 रन बना लिए हैं. दिल्ली टेस्ट में टीम इंडिया जीत से 6 विकेट दूर है.

भारत की दूसरी पारी में शिखर धवन ने 67 रन बनाए, जबकि चेतेश्वर पुजारा ने 49 रनों की पारी खेली. इसी के साथ कप्तान विराट कोहली ने 50 रन बनाए. कोहली तीन सीरीज में 600 से अधिक रन बनाने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. भारत ने रोहित शर्मा का अर्धशतक पूरा होते ही अपनी पारी घोषित की. रोहित ने 49 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 50 रन बनाए. रवींद्र जडेजा पांच रनों पर नाबाद रहे.

वही श्रीलंका की ओर से कप्तान दिनेश चांडीमल ने सबसे ज्यादा 164 रन बनाए. यह उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर भी है. चांडीमल ने तीसरे दिन का अंत 147 रनों के साथ किया था. उन्होंने चौथे दिन 130.4 ओवर में मोहम्मद शमी की गेंद पर एक रन लेकर अपने 150 रन पूरे किए. चांडीमल ने अपनी पारी में 361 गेंदों पर 21 चौके और एक छक्का लगाया.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

भारतीय खिलाड़ी मैदान के बाहर अच्छे दोस्त- मैथ्यूज

गेंदबाजी पर कड़ी मेहनत करने का मौका मिला- मोहम्मद शमी

WI vs NZ: इंडीज पर भारी पड़े कीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -