जम्मू कश्मीर मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकी
जम्मू कश्मीर मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकी
Share:

जम्मू। जम्मू कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। इस दौरान सुरक्षाबलों को बारामूला जिले के सोपोर के शंगर्गंड क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। उन्होंने समूचे क्षेत्र को घेर लिया। जब आतंकी घिर गए तो उन्होंने फायरिंग कर दी। ऐसे में सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। दोनों ओर से काफी देर तक फायरिंग होती रही। क्षेत्र में घिरे आतंकियों के पास से एक एके 47 रायफल और पिस्टल बरामद हुई। दोनों ही आतंकियों की पहचान नईम सोपोर, आशिक पट्टन के तौर पर हुई।

ये आतंकी लश्कर ए तैयबा से जुड़े थे। मिली जानकारी के अनुसार दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम के बेहीबाग में सुरक्षाबल ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार दिया। इस आतंकी के पास सामान भी जब्त हुआ है। मारे गए आतंकी की पहचान इश्फाक पद्दार के तौर पर हुई। यह लेफ्टिनेंट उमर फयाज की हत्या में शामिल बताया जा रहा है।

दरअसल पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन कर जम्मू कश्मीर के पुंछ व कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चैकियों पर गोलीबारी की। भारतीय जवानों ने पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग का जवाब दिया। इस मामले में रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान की सेना ने पुंछ के कृष्णाघाटी सेक्टर में सुबह करीब 8.50 बजे से 10.00 बजे तक बिना किसी उकसावे के छोटे हथियारों, स्वचालित हथियारों और मोर्टार से अंधाधुंध फायरिंग की। मिली जानकारी के अनुसार कुपवाड़ा के करनाह सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान के सैनिकों ने बगैर उकसावे के फायरिंग की।

ईद उल अजहा के मौके पर, कुलगाम में हुआ आतंकी हमला

अफगानिस्तान में सुरक्षाकर्मियों के वाहन के पास आत्मघाती हमला,13 की मौत 22 घायल

बगदाद में हुआ आत्मघाती हमला, 7 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -