शील्ड का हो सकता है रीयूनियन
शील्ड का हो सकता है रीयूनियन
Share:

सैथ रॉलिंस द्वारा शील्ड को तोड़ने के बाद पिछले साल अगस्त में डीन एंब्रोज और रॉलिंस ने एक साथ टीम बनाई. वो इसके बाद समरस्लैम पीपीवी में सिजेरो और शेमस को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियन बने. लेकिन इसके बावजूद एक साथ आने के बाद, पहला मैच लड़ने से पहले ही रोमन रेंस बीमार हो गए और वो टीएलसी में केन, ब्रॉन स्ट्रोमैन, सिजेरो, शेमस और द मिज के खिलाफ हुए 3 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच का हिस्सा नहीं बन पाए. कर्ट एंगल ने बाद में रोमन रेंस की जगह शील्ड में ली, हालांकि शील्ड ने एक साथ आकर सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में स्मैकडाउन लाइव की टीम न्यू डे को हराया.

चीजें जब सही दिशा में जा रही थी, तो रोमन रेंस आईसी चैंपियन बन गए. हालांकि तभी डीन एंब्रोज चोटिल हो गए और वो लगभग 9 महीने के लिए एक्शन से दूर हो गए. WWE ने क्रिसमस के दिन हुई रॉ में इस बात का एलान कया कि एंब्रोज अब एक्शन में नजर नहीं आएंगे. इसके बाद सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन ने द बार को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया.

डीन एंब्रोज को चोट लगने से वापसी करने के बाद फैंस शील्ड को एक साथ नहीं देख पाएंगे. इसके पीछे की वजह है कि एंब्रोज के वापस आने तक रोमन रेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन चुके होंगे और शील्ड को एक साथ लाने का मतलब ही रेंस को चैंपियन बनाने से पहले फैंस का समर्थन दिलाना था. एंब्रोज की चोट को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि वो इस साल के रैसलमेनिया को मिस करने वाले हैं. अफवाहों की माने तो रैसलमेनिया में उनका मैच सैथ रॉलिंस के साथ हो सकता था, लेकिन अब सारे प्लान में बदलाव करने पड़ेंगे. 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

द शील्ड ने चुराया हमारा का गिमिक : वैस ब्रिस्को

कर्ट एंगल ने शील्ड को लेकर दिया बड़ा बयान

फैंस को जल्दी देखने को मिल सकता है द उसोज़ बनाम द शील्ड का मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -