फैंस को जल्दी देखने को मिल सकता है द उसोज़ बनाम द शील्ड का मैच
फैंस को जल्दी देखने को मिल सकता है द उसोज़ बनाम द शील्ड का मैच
Share:

WWE के सुपरस्टार जिमी और जे उसो की टीम द उसोज़ WWE के साथ-साथ प्रो रैसलिंग की सबसे अच्छी टैग टीमों में से एक बन चुके हैं और इसी कारण वह प्रोफेशनल रेसलिंग में अपना नाम बना चुके हैं. द उसोज़ फिलहाल स्मैकडाउन लाइव के टैग टीम चैंपियन बने हुए हैं, साथ ही द शील्ड को WWE की सबसे बेहतरीन टैग टीमों में से एक माना जाता है. इन टीमों को लेकर फैंस को यकीनन उम्मीद है कि द उसोज़ बनाम द शील्ड का भविष्य में मैच देखने को मिल सकता है.

हील बनने के बाद से द उसोज़ ने शानदार काम किया है. लेकिन अभी उनका पूरा ध्यान क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी पर लगा है जोकि साल 2017 का आखिरी पीपीवी होगा. क्लैश ऑफ चैंपियंस में द उसोज़ को फैटल 4 वे मैच में न्यू डे, रूसेव और एडन इंग्लिश और चैड गेबल, शैल्टन बैंजामिन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना होगा.

हाल ही में WWE ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें द उसोज़ सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ पर सर्वाइवर सीरीज़ के मैच से भागने का आरोप लगा रहे हैं. द उसोज़ ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कहा, "द शील्ड का सामना सर्वाइवर सीरीज़ में द उसोज़ के साथ होने जा रहा था, लेकिन डीन और सैथ द बार के हाथों टाइटल हार गए. शील्ड ने काफी लोगों की उम्मीदों पर पानी फेरा है, फैंस उस मैच को देखना चाहते थे और तुम लोग छिप गए. एक बात याद रखना, तुम लोग ज्यादा समय तक नहीं छिप पाओगे. हम लोग तुम्हारा इंतजार कर रहे हैं."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

अक्षय कुमार बने थे सहारा इस WWE रेसलर का

डेनियल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

शॉन माइकल ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -