दो साल में पांचवी बार इस गैस एजेंसी में चोरी
दो साल में पांचवी बार इस गैस एजेंसी में चोरी
Share:

दमोह. शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में स्थित गैस एजेंसी की डायरेक्टर आभा संतोष के मुताबिक, यहाँ दो साल में पांच बार चोरियां हो चुकी है. बीती रात जिन चोरों ने गैस एजेंसी पर धावा बोला, वह बहुत शातिर थे. उन्होंने अन्दर घुसकर सीसीटीवी की केबल काट दी और कैमरा फोड़ दिया. हालांकि तब तक उनकी फुटेज रिकॉर्ड हो चुकी थी.

जानकारी के मुताबिक, चोर रात करीब 2.30 बजे गैस एजेंसी पहुंचे. चारों ओर मुआयना करने के बाद लोहे के दरवाजे का कुंदा तोड़कर अन्दर घुसे. फिर अंदर एक और एल्युमीनियम के दरवाज़े की जाली को किसी औजार से तोड़ा. तब दूसरे चोर ने इसी दरवाजे के साइड से लोहे की जाली में हाथ डालकर, अंदर से बंद चटकनी खोल ली. चोरों ने अन्दर घुसकर कैश बाक्स को उठा लिया. इस दौरान एक अलमारी का लॉकर तोड़कर उसमें रखे इंपॉर्टेंट डॉक्यूममेंट्स भी यहां-वहां बिखेर दिए.

शातिर चोरों की नज़र जैसे ही सीसीटीवी कैमरों पर पड़ी, तो उन्होंने दो सीसीटीवी कैमरों की केबल उखाड़ दी. यही नहीं उन्होंने एक कैमरे को भी फोड़ दिया. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाँच शुरू कर दी. शातिराना चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस के मुताबिक, यह बात सही है कि चोर काफी शातिर हैं. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे चोरों के हुलिये के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है.

बन्दर की क्रूरता से पीट-पीटकर हत्या, विडियो वायरल

आई जी के दफ्तर में चार महिलाऐं मांग रही इच्छा मृत्यु

कचरा फैलाने और नियम तोड़ने की सज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -