गिफ्ट पेपर से बनी इतनी सुन्दर ड्रेस नहीं देखी होगी आपने
गिफ्ट पेपर से बनी इतनी सुन्दर ड्रेस नहीं देखी होगी आपने
Share:

कोई भी गिफ्ट उसपर चढ़े हुए गिफ्टपैपर से ही खूबसूरत और अट्रैक्टिव लगता है. सुन्दर से पेपर को देखकर ही उसके अंदर छुपे हुए गिफ्ट देखने का एक्ससाइटमेंन्ट बढ़ जाता है. लेकिन गिफ्ट खुलने के बाद वो पेपर सीधा कचरे में जाता है. आज हम आपको नॉर्थ कैरोलिना की एक ऐसी डिजानर के बारे में बता रहे है जो इन गिफ्ट पेपर से शानदार ड्रेसेस डिजाइन करती है. ये डिजाइनर ड्रेसेस बनाकर इन गिफ्ट्स को जिन्दा रखने की कोशिश करती है.

साल 2013 में डिजाइनर मियर्स के दिमाग में गिफ्ट पेपर से ड्रेसेस बनाने का आईडिया आया था. जब मियर्स ने पहला ड्रेस बनाया था तो उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. मियर्स द्वारा बनाई गई इको-फ्रेंडली ड्रेस लोगो को खूब पसंद आई थी. मियर्स को ये अंदाजा भी नहीं था कि उनका यूनिक आईडिया ट्रेंडिंग हो जायेगा.

अपनी यूनिक क्रिएटिविटी के बारे में मियर्स कहती है कि 'मैं लगातार ऐसी गैर-पारंपरिक और दिलचस्प चीज़ों की तलाश में हूं, जिनसे इन ड्रेसेस का निर्माण किया जा सके. हर ड्रेस में रिसाइकिल कर देने वाले रैपिंग पेपर, रिबन और Glitters मौजूद हैं. ओलिविया ने 2017 के शुरूआती महीनों में एक खास पिज़्ज़ा ड्रेस भी बनाई थी.'

मियर्स ने ये ड्रेस साल 2014 में पेपर डेकोरेशन के सामान, टेप, ग्लू और एक पेटीकोट की मदद से बनाई थी. उन्होंने ये ड्रेस खासतौर से क्रिसमस के लिए डिजाइन की थी. साथ ही ये स्वेटर भी उन्होंने क्रिसमस के लिए बनाया था.

 

अधिक उत्तेजना में पत्नी ने काट लिया पति का नाजुक अंग

होटल प्रमोशन के लिए लड़कियों पर परोसते हैं खाना

जानिए क्यों होता है बच्चो का मुंडन संस्कार..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -