गैंगरेप के पाँच आरोपियों में तीन नाबालिग
गैंगरेप के पाँच आरोपियों में तीन नाबालिग
Share:

दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली फिर शर्मसार हो गई है. यहाँ रेप के मामलों मे लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. खबर है कि जहांगीरपुरी इलाके में एक 20 साल की लड़की के साथ पांच लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. इस घिनौने अपराध में तीन नाबालिग शामिल हैं. सभी आरोपी लड़के पीड़िता के परिचित हैं. पुलिस ने बताया कि सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
डीसीपी (नॉर्थ-वेस्ट) असलम खान ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता ने पुलिस को देर रात करीब दो बजे फोन कर अपने साथ हुए इस अपराध की दास्तान सुनाई. इसके बाद गुरुवार सुबह पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता ने जानकारी दी थी कि वह सभी आरोपियों को पहले से जानती थी और बुधवार रात, वारदात से पहले उन लोगों के साथ सड़क पर घूम रही थी. तभी वो लोग उसे कूड़े के ढेर के पास ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया.
डीसीपी ने बताया “महिला ने सभी आरोपियों की पहचान कर ली है, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पांच आरोपियों में दो की उम्र 18 साल से ज्यादा हैं, जबकि बाकी तीन नाबालिग हैं. सभी आरोपी स्कूल छोड़ चुके हैं. लेकिन हम इनकी सही उम्र का पता लगाने के लिए दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं."

सुगन सिंह हत्याकांड में 5 साल बाद आया फैसला

हाईकोर्ट ने बाबा के सभी 8 आश्रमों की डीटेल मांगी

नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद कुचलने का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -