रानी नागमती से बनी अचानक नर्स
रानी नागमती से बनी अचानक नर्स
Share:

सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है शुक्रवार (22 दिसंबर) को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में सलमान और कटरीना कैफ के अलावा फिल्म में कई सरप्राइज पैकेज अवेलेबल हैं. इन्हीं में से एक है अनुप्रिया गोयनका. अनुप्रिया ने फिल्म में नर्स पूर्णा का रोल निभाया है, जो आतंकी संगठन के कब्जे में है. इस फिल्म के अलावा अनुप्रिया फिल्म पद्मावती में दीपिका की सौतन और शाहिद की पहली वाइफ रानी नागमती के रोल में भी नजर आने वाली हैं. 

अनुप्रिया ने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए बताया कि, "मैं दिल्ली की एक बिजनेसमैन फैमिली से हूं. मेरा एक्टिंग बैकग्राउंड नहीं था. मैं कॉलेज के समय से कॉर्पोरेट जॉब कर रही थी और मुंबई आ गई थी. लेकिन कुछ दिनों बाद मैंने ब्रेक लेकर थिएटर किया था. हालांकि मैं वापस कॉर्पोरेट जॉब करना चाहती थीं लेकिन, थिएटर करने के बाद मैंने एक्टिंग को अपना प्रोफेशन बना लिया. इसके बाद मैंने ऐड फिल्म की. मैं भारत निर्माण कैंपेन से जुड़ी जिसके बाद मुझे फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे."

फिल्मी बैकग्राउंड न होने पर अनुप्रिया कहती हैं कि, "जिनके पास ये बैकग्राउंड होता है, एक्टिंग उनके डीएनए में होती है. फिल्म इंडस्ट्री में सबसे मुश्किल होता है पहला बड़ा ब्रेक मिलना, जिससे लोग आपको नोटिस करने लगे. ऐसे में आपका फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है तो आपको वह पहला ब्रेक मिलना बहुत मुश्किल होता है. हालांकि अब वक्त काफी बदल गया है. खासकर डिजिटल मीडिया आने के बाद यदि आपको कोई काम नहीं दे रहा है तो आप खुद का कंटेंट बनाकर इंटरनेट में डाल सकते हैं." 

अनुप्रिया ने  2013 में तेलुगु फिल्म से अपना डेब्यू किया था. इसके बाद वे 'पाठशाला', 'बॉबी जासूस', 'ढिशुम', 'डैडी' जैसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सिंगर जस्टिन बीबर आग से प्रभावितों की मदद को आगे आये

आशुतोष राणा अयोध्या पहुंचे

बाल ठाकरे की फिल्म का टीजर और पोस्टर जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -