इन विलेन्स से भिड़ता दिखेगा टाइगर
इन विलेन्स से भिड़ता दिखेगा टाइगर
Share:

फिल्म 'टाईगर जिंदा है' से जहां सलमान खान के किरदार को काफी सराहा जा रहा है, वहीं कैट और बजरंगी भाईजान की जोड़ी एक बार वापस सुर्ख़ियों में अपना ज़ोर पकड़ने लगी है. वहीं अगर फिल्म के विलेन की बात की जाए तो अभी उसे छिपा कर रखा गया है. ट्रेलर में हमें एक विलेन की झलक तो मिल गई, लेकिन सुनने में आ रहा है कि इस मूवी में एक नहीं बल्कि दो विलेन हैं. फिल्म के एक विलेन हैं अबु उस्मान, जबकि दूसरे विलेन होंगे साउथ के सुपरस्टार सुदीप. ट्रेलर से पता लग रहा है कि विलेन का किरदार काफी दमदार होगा, जो सलमान खान को बराबरी की टक्कर देगा.

इस फिल्म में सुदीप एक आईएसआई एजेंट का किरदार निभायेंगे. बताया जा रहा है कि सुदीप ने इस फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपये लिए हैं. इससे पहले सुदीप को रामगोपाल वर्मा की बॉलीवुड फिल्म 'फूंक' में देखा गया था. गौरतलब है कि सुदीप साउथ के सबसे मंहगे विलेन की लिस्ट में शुमार हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में सुदीप और सलमान खान के बीच गजब के एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे.

खास बात यह भी है कि इस फिल्म के दूसरे मुुख्य विलेन फिल्म में अबु उस्मान का किरदार निभा रहे हैं सज्ज़द डेलाफ्रूज़ होंगे, जो कि एक इरानियन एक्टर हैं. सज्ज़द को इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'बेबी' में भी देखा जा चुका है. सज्ज़द दुबई में रहते हैं और इरान के कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुके हैं. सलमान से टक्कर कोई शक नहीं कि टाईगर जिंदा है में विलेन का किरदार निभाने के बाद सज्ज़द काफी पॉपुलर हो जाने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस एक्स कपल के बीच बड़ी नजदीकियां, करवाया फोटोशूट

एक बार फिर भाईजान की दरियादिली आई सामने

ऐसी घिनौनी हरकतों पर खुलकर बोले बजरंगी भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -