जब UP डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने की घायलों की मदद
जब UP  डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने की घायलों की मदद
Share:

कानपुर। उत्तरप्रदेश राज्य के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब गंतव्य के लिए निकले थे तो मार्ग में सर्किट हाऊस शान्ति पथ रोड़ पर उनका काफिला रूक गया। दरअसल यहाॅं पर एक सड़क दुर्घटना हो गई थी। दुर्घटना में घायल हुए लोगों को चिकित्सालय पहुॅंचाया गया। उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने अपने वाहन से घायलों को चिकित्सालय ले जाने का आदेश अधिनस्थों को दिया।

यहाॅं पर एक चार पहिया वाहन एक लोडर से टकरा गया था। दुर्घटना में महिला रिशु सिंह निवासी जाजमऊ और उनकी पुत्री पीहू घायल हो गए थे। लोडर सवारों को भी चोट पहुॅंची थी। ऐसे में जब डिप्टी सीएम क्षेत्र में पहुॅंचे और उन्होंने घायलों का हाल जाना तो तुरंत ही अपने वाहन से  घायलों  को चिकित्सालय पहुॅंचाने के निर्देश दिए।

डिप्टी सीएम के काफिले में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने घायलों की मदद कर काफिले में शामिल वाहन से घायलों को चिकित्सालय पहुॅंचाया। गौरतलब है कि इससे पहले 20 मई को योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने लखनऊ के शहीद पथ से एक घायल को अस्पताल पहुंचाया था. तब मोहसिन रजा अपने काफिले के साथ शहीद पथ एरिया से गुजर रहे थे तभी उनकी नजर सड़क किनारे एक घायल शख्स पर पड़ी जिसे मोहसिन ने अस्पताल पहुंचाया।

चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी,गुजरात में जेटली, कर्नाटक में जावड़ेकर बने प्रभारी

हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर को नहीं हटाएगी BJP - सूत्र

लालू प्रसाद यादव की देश बचाओ रैली आज,सत्ता विरोधी होंगे सक्रिय

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -