दो बीवियों से 'प्रेम' कर फसेंगे वरुण
दो बीवियों से 'प्रेम' कर फसेंगे वरुण
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर डेविड धवन के साहबज़ादे वरुण धवन के लिए साल 2017 बहुत ही अच्छा रहा है. क्योंकि 'जुड़वा 2' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उनके पास अभी शूजीत सरकार की 'अक्टूबर' और अनुष्का शर्मा के साथ 'सुई धागा' भी है. अब एक और खबर सुर्ख़ियों में है कि वो 'बीवी नम्बर 1' के रीमेक में भी नजर आ सकते हैं.

वरुण, पापा डेविड धवन के साथ एक बार फिर आने वाले हैं. 1999 में आई सलमान खान, करिश्मा कपूर और सुष्मिता सेन स्टारर 'बीवी नन्बर 1' के रीमेक में वरुण, सलमान के रोल में दिखेंगे. इसके पहले डेविड-वरुण की जोड़ी ने 'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वा 2' जैसी हिट फिल्में दी हैं.

सूत्रों ने बताया- अगले साल फिल्म की तैयारी शुरू होगी. बीवी नम्बर 1 वरुण को बहुत पसंद है और वो अपने पापा के साथ एक बार फिर जुड़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. स्क्रिप्ट तैयार होने के बाद हीरोइन का सेलेक्शन होगा.

'बीवी नम्बर 1' में सलमान (प्रेम) और करिश्मा (पूजा) पति-पत्नी होते हैं. दो बच्चों के पापा सलमान का अफेयर सुष्मिता (रुपाली) से शुरू हो जाता है. पूजा को जब यह बात पता चलती है तो वो प्रेम को अपने और रुपाली मे से एक को चुनने के लिए कहती है. प्रेम, रुपाली को चुनता है, लेकिन बाद में उसे अपनी गलती का एहसास होता है और वो पूजा के पास लौट जाता है. फिल्म में तब्बू, अनिल कपूर और सैफ अली खान भी थे. फिल्म के गाने भी बहुत हिट हुए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने बॉस को करना हैं इम्प्रेस तो अपनाए ये टिप्स...

सुषमा ने दिया भारत का सौहार्द का परिचय

मेलबर्न हमला: हमलावर ने किया बदले के लिए अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -