विरूष्का का आशियाना
विरूष्का का आशियाना
Share:

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने सोमवार को इटली के फ्लोरेंस शहर में परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. इटली में हुई इस गुपचुप शादी के बाद अनुष्का और विराट मुंबई स्थित एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे. आमतौर पर ऐसा होता है कि शादी के बाद दुल्हन अपना घर छोड़कर ससुराल जाती हैं. लेकिन यहां कैसेट उलटी है, क्योंकि विराट अपना दिल्ली स्थित घर छोड़ अब अनुष्का शर्मा के साथ रहेंगे. विराट और अनुष्का का नया घर वर्ली के ओमकार 1973 टॉवर में स्थित है.

29 वर्षीय क्रिकेटर ने 7171 Sq.ft का यह लक्जरी अपार्टमेंट साल 2016 में 34 करोड़ रु. में खरीदा था. यह आलीशान महलनुमा घर सभी सुविधाओं से भरा होगा. इस बिल्डिंग में पालतू जानवरों के लिए स्पा, फिटनेस और स्पोर्ट्स से जुड़ी सुविधाएं होंगी.

पार्टी होस्ट करने के लिए टैरिस और बच्चों के खेलने के लिए झुलाघर, पूल और प्ले गाउंड होगा. अनुष्का फिलहाल अपनी फैमिली के साथ बद्रीनाथ टॉवर्स में रहती हैं. शादी के बाद वह विराट के साथ 4BHK अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगी.

खबरों की माने तो जोड़ी को घर की पजेशन 2018 में मिलेगी. उम्मीद जताई जा रही हैं कि साउथ अफ्रीका टूर से लौटने के बाद कपल अपने नए घर पर शिफ्ट होगा. 70 फ्लोर के ओमकार 1973 टॉवर में विराट-अनुष्का के जानने पहचानने वाले भी रहेंगे. साल 2013 में इसी टॉवर के 29वें फ्लोर पर क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपार्टमेंट खरीदा था. वे अपनी पत्नी हेजल क्रीच के साथ यहां रहेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

अनुष्का का लहंगा बनाने के लिए लगे 67 कारीगर और 32 दिन

बीसीसीआई ने कहा अब नहीं होगा ज्यादा क्रिकेट

संगीत सेरेमनी में विराट ने गाया इतना रोमेंटिक सांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -