अब डिस्प्ले के अंदर आएगा फिंगरप्रिंट स्कैनर
अब डिस्प्ले के अंदर आएगा फिंगरप्रिंट स्कैनर
Share:

कैमरा और म्यूजिक के लिए मशहूर चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो अब एक नया धमाका करने जा रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक कंपनी डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला पहला स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है. बता दें कि कंपनी ने इसका कॉन्सेप्ट पहले ही पेश किया था लेकिन तब से साफ़ नहीं किया गया था कि इसे कबतक लॉन्च किया जाएगा. पिछले हफ्ते सिनैप्टिक्स ने घोषणा करते हुए कहा था कि 'डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट स्कैनर लगाने में आ रही दिक्कतों को ठीक कर लिया है और अब ये सेंसर्स टॉप-5 स्मार्टफोन्स वेंडर्स के लिए तैयार किए जाएंगे. फिलहाल ये सिर्फ वीवो के लिए ही है.'

फोर्ब्स द्वारा जारी की गई एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐनालिस्ट पैट्रिक मूरहेड ने वीवो स्मार्टफोन में दिए जाने वाले अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर का अनुभव किया है. बताया जा रहा है कि फिलहाल वीवो का ये स्मार्टफोन प्री प्रोडक्शन स्टेज में है और जल्द ही इसका काम पूरा कर लिया जाएगा. ये पहला मौका होगा जब डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट डिस्प्ले दी जाएगी. अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर का अनुभव करने वाले पैट्रिक मूरहेड का कहना है कि ये टेक्नॉलॉजी काफी तेज और सिंपल है.

वहीं द वर्ज की रिपोर्ट की मानें तो सिनैप्टिक कंपनी ने दावा किया है कि डिस्प्ले के अंदर दिया गया फिंगरप्रिंट स्कैनर iPhone X में दिए जाने वाले 3D फेशियल रिकॉग्निशन फीचर से दोगुना तेजी से काम करता है.

 

InFocus Vision 3 स्मार्टफोन लॉन्च

इन टिप्स को अपनाइए 2018 में मनचाही जॉब पाइए

सिर्फ 4 रुपये में आपका नंबर होगा पोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -