अनुष्का के बाद यह एक्ट्रेस करने चली शादी
अनुष्का के बाद यह एक्ट्रेस करने चली शादी
Share:

हाल ही में अनुष्का और विराट की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं. दिल्ली के रिसेप्‍शन के बाद 'विरुष्का' मुंबई में रिसेप्‍शन की तैयारी में जुट गए हैं. 11 दिसंबर को इटली में हुई अनुष्‍का की शादी बॉलीवुड की सबसे महंगी और पॉपुलर वेडिंग बन गई है. अनुष्‍का के बाद अब बॉलीवुड की एक और हीरोइन की शादी की खबरें आ रही है. ये हीरोइन कोई और नहीं बल्कि कपूर खानदान की बेटी हैं. लंबे समय से कपूर परिवर की ये बेटी एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं. कई बार इन्हें अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया है.

कपूर खानदान की बेटी कोई और नहीं बल्कि सोनम कपूर हैं. हाँ जी, आप सही पढ़ रहे हैं, सोनम कपूर ने भी अब शादी का मन बना लिया. सोनम कपूर 3 साल से दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा को डेट कर रही हैं.

खबरों के मुताबिक, सोनम और आनंद 2018 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. खबरें तो यहां तक हैं कि शादी के ‌लिए दोनों ने जोधपुर में लोकेशन भी बुक कर ली है, जहां सारी रस्में होनी हैं.

आनंद फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं. उन्होंने व्हार्टन बिजनेस स्कूल (US) से पढ़ाई की है. Bhane सोनम के फेवरेट फैशन ब्रांड्स में से एक है. कई मौके पर उन्हें Bhane के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने देखा गया है. आनंद का साल भर का टर्न ओवर करीब 28 अरब रुपए है.

उम्मीद की जा रही है कि सोनम की शादी भी अनुष्का की तरह रॉयल तरीके से की जाएगी. 2018 में कपूर फैमिली में 2 शादियां होंगी. एक सोनम के कजिन मोहित मारवाह फरवरी में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवाला से दुबई में शादी के बंधन में बंध जायेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंस्टा पर छाई सोना की ब्लैक ब्यूटी

एशिया का सबसे बड़ा रेड लाइट एरिया है भारत के इस शहर में

राधिका आप्टे के पहले पीरियड्स पर माँ ने रखी थी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -