कौन है विराट की 'लेडी लक', इंटरव्यू में हुआ खुलासा
कौन है विराट की 'लेडी लक', इंटरव्यू में हुआ खुलासा
Share:

विराट कोहली हमेशा से ही सुर्ख़ियों में बने रहने वाले खिलाड़ी हैं, कभी वो अपने खेल के कारण ख़बरों में रहते हैं तो कभी अपने लव अफेयर के कारण. विराट और अनुष्का का अफेयर हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है. सबकी बातों पर विराम लगते हुए इस कपल ने शादी करने का फैसला किया है. 4 साल के इस रिलेशनशिप में कई बार उतार चढ़ाव आए हैं. लोगों ने इस अफेयर को लेकर कई बार सवाल खड़े किये. मैच में विराट के खराब प्रर्दशन पर अनुष्का को ब्लेम कर ट्रोल किया गया. इस ट्रॉल्लिंग पर विराट हमेशा हर बार अपनी लेडी लक के सपोर्ट में खड़े हुए.

हाल ही में गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियन्स में विराट ने अपने रिलेशनशिप के बारे में दिल खोलकर बातें की थीं. वह अनुष्का शर्मा को अपना लेडी लक मानते हैं. उन्होंने कहा कि अनुष्का ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. मेरी जिंदगी में उनके आने के बाद से मेरा सेंस अच्छा हुआ है. उन्होंने मुझे शांत रहना सिखाया है. कोहली ने बताया कि, "बुरे वक्त में अनुष्का ने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे समझाकर मोटिवेट किया. उन्होंने मुझे आगे बढ़ने में मदद की है. वे मेरे पीछे एक मजबूत चट्टान की तरह खड़ी रहीं." अपनी लेडी लक के साथ कई बार स्पॉट करे जाने पर विराट ने बिंदास अंदाज में कहा, प्यार किया तो डरना क्या. अपने रिलेशनशिप के लिए उन्हें जहीर खान ने टिप्स दिए थे. विराट ने बताया कि, "जहीर ने मुझे समझाया था कि जो तुम्हें सही लगे वो करो, दुनिया की मत सोचो."

सोशल मीडिया पर अनुष्का की ट्रोलिंग पर कोहली ने कहा, "उन्हें काफी बार मेरा साथ देने पर सोशल मीडिया पर काफी कुछ सुनने को मिला. मेरी वजह से लोग उन्हें काफी कुछ कहते थे. क्योंकि सबको लगता था कि मेरे रिलेशनशिप में होने से स्पोर्ट्स खराब होगा. विराट ने कहा, 2014-15 में अनुष्का मेरा मैच देखने आई थीं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी कुछ सुनने को मिला. इस बीच अच्छी बात ये रही कि लोगों ने मेरी पर्सनल लाइफ की जगह स्पोर्ट्स पर फोकस करना शुरू किया. जिसके बाद से अब सब कुछ ठीक है."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

कोहली के पास एक और 'विराट रिकॉर्ड' बनाने का मौका

मैं टेस्ट में गेंद हिट कर सकता हूं- कोहली

जल्द ही एक-दूजे के होंगे विरूष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -