लड़कों की इन आदतों से चिढ़ती है लड़कियां
लड़कों की इन आदतों से चिढ़ती है लड़कियां
Share:

आज की लाइफस्टाइल में बहुत कुछ बदलाव आ गया है, लड़कियों का व्यवहार बदल गया है, लड़को के तौर तरीके भी बदल गए है. मगर फिर भी लड़को के कुछ बेसिक बर्ताव में बदलाव नहीं आया है. किसी भी रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए दोनों व्यक्ति का बराबर का हाथ होता है, रिश्तो को सुधारने के लिए, अच्छा बनाने के लिए खुद में कई चीजों का बदलाव करना पड़ता है. किन्तु लड़के खुद में बदलाव को ज्यादा लंबे समय तक कैरी नहीं कर पाते है, इस कारण लड़कियां उनसे परेशान भी रहती है.

आइये बताते है लड़को की उन आदतों के बारे में, जिससे लड़कियां परेशान हो जाती है. गर्लफ्रेंड भले ही खूबसूरत हो मगर लड़को के सामने कोई और खूबसूरत लड़की आ जाए तो वह उसे किसी भी स्थिति में देखेंगे जरूर! यह आदत लड़कियों को पसंद नहीं आती है. लड़को की सोच होती है कि यदि वह किसी रिश्ते में है तो वह जैसा कहे लड़की वैसा ही करे. इस आदत से लड़कियां बहुत ज्यादा इरिटेट हो जाती है.

वह कहते है न मेल ईगो, अहंकार ऐसी चीज है जिससे लड़कियों को बार-बार सामना करना पड़ता है. ऐसा बार-बार होने से लड़कियां अंदर ही अंदर दुखी हो जाती है. लड़कियों का इंटिमेट होने का नजरिया लड़को की तुलना में बिलकुल अलग होता है. कई बार लड़के लड़कियों को इंटिमेट होने के लिए फ़ोर्स करने लगते है, जिससे लड़कियां चिढ़ने लगती है.

ये भी पढ़े

जब नहीं होते है पति घर में, तब महिलाएं करती है ये काम

इस कारण बेटियों के नजदीक होती है मां

अनजाने में महिलाएं पुरुष की इन बातों से हो जाती है अट्रैक्ट

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -