ज़हरीली शराब ने ली 11 लोगों की जान
ज़हरीली शराब ने ली 11 लोगों की जान
Share:

बाराबंकी. देश भर में ज़हरीली शराब ने हज़ारों को अपना शिकार बनाया है. लेकिन फिर भी लोग इस मौत को मुंह लगाने से बाज़ नहीं आते. हालिया घटना में उत्तर प्रदेश में इस जहरीली शराब ने फिर 11 लोगों का शिकार किया है. बताया जा रहा है कि यूपी के जनपद बाराबंकी के देवा कोतवाली इलाके में ज़हरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गई है. वहीं दो लोगों की हालत गंभीर है. इन दो लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक देवा कोतवाली क्षेत्र के ढिंढोरा गांव में मंगलवार देर रात को गांव के बहुत लोगों ने मिलकर ढेर सारी शराब पी. लेकिन थोड़ी देर बाद मौज-मस्ती का यह माहौल बदल गया, जब शराब पीने वालों की हालत बिगड़ने लगी. उनकी हालत बिगड़ते देख परिचितों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान इनमें से 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो का गंभीर हालत में इलाज जारी है. घटना सामने आने के बाद पुलिस व आबकारी विभाग के कई अधिकारी जांच पड़ताल में लग गए हैं.

एक ओर गाँव के लोग बता रहे हैं कि जहरीली शराब पीने से इन 11 लोगों की मौत हुई है. लेकिन दूसरी ओर जिला प्रशासन कुछ अलग ही कहानी बता रही है. प्रशासन का कहना है कि शराब पीने से केवल तीन मौतें हुई है, जबकि अन्य तीन की मौत ठंड की वजह से हुई है. 

अवैध शराब बेचते हुए आरोपी रंगे हाथों धराया

अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ सख्त हुए नीतीश कुमार

पुलिस की पहल से आदिवासी महिलाओं का जीवन संवरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -