सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जाकिर मूसा गुट के 3 आतंकी मारे गए
सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जाकिर मूसा गुट के 3 आतंकी मारे गए
Share:

श्रीनगर। सुरक्षाबलों ने पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ की। इस मुठभेड़ में जाकिर मूसा गुट के 3 आतंकी मारे गए। सुरक्षाबलों ने  आतंकियों के शवों को जब्त कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों ने त्राल के गुलाब बाग क्षेत्र में आतंकियों को लेकर खोज अभियान प्रारंभ किया था। ऐसे में जब आतंकियों ने सुरक्षाबलों को देखा तो उन्होंने फायरिंग प्रारंभ कर दी। सुरक्षा बलों ने अपनी जवाबी कार्रवाई की।

गौरतलब है कि जाकिर मूसाआतंकी ने कश्मीर की हिंसा को इस्लाम से जोड़ा था, यह पहले हिजबुल मुजाहिदीन में था मगर इसके बाद उसे अलकायदा का प्रमुख बनाया गया। आतंकियों के पास से बड़े पैमाने पर हथियार और दवाईयाॅं मिली हैं।

दूसरी ओर जानकारी सामने आई है कि टेरर फंउिंग और मनी लाॅन्ड्रिंग के आरोप में पकड़े गए कश्मीर के अलगाववादी नेता शब्बीर शाह को न्यायालय ने 14 दिन की हिरासत में भेज दिया। शब्बीर शाह पर आतंकियों को पैसा पहुॅंचाने का आरोप है। गौरतलब है कि एनआईए को जानकारी मिली थी कि अलगाववादी नेताओं को जानकारी होती है कि किसी आतंकी संगठन का आतंकी कश्मीर में किस स्थान पर तैनात है। इन आतंकियों को आतंक मचाने के लिए पैसा दिया जाता है।

कश्मीरी युवकों को बरगलाकर आतंक की ओर ले जाने वाले तीन संदिग्ध हिरासत में

मच्छल में घुसपैठ की कोशिश हुई नाकाम, पांच आतंकी हुए ढेर, एक जवान घायल

अब पाकिस्तान की राजनीति में आएगा हाफिज़ सईदए बनाई पार्टी!

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -