राजनाथसिंह की 4 दिवसीय जम्मू कश्मीर यात्रा आज से
राजनाथसिंह की 4 दिवसीय जम्मू कश्मीर यात्रा आज से
Share:

नईदिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह अपनी 4 दिनी जम्मू कश्मीर यात्रा पर जाऐंगे। उनकी यह यात्रा आज से प्रारंभ होगी। वे जम्मू कश्मीर राज्य के अनंतनाग, जम्मू, राजौरी पहुॅंचेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो भी मिलने आएगा वे उससे मिलेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एनएन वोहरा, मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से भेंट करेंगे। वह जम्मू कश्मीर के लिए जारी किए गए 80 हजार करोड़ रूपए के विशेष पैकेज के अंतर्गत जारी योजना को लेकर समीक्षा करेंगे।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल के जवान, सीमा सुरक्षा बल के जवान से भेंट करेंगे। साथ ही वे पुलिसकर्मियों से भेंट कर उनकी परेशानी भी जानेंगे। वे सुरक्षा स्थितियों की समीक्षा करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह श्रीनगर में विद्यार्थियों से भेंट कर सकते हैं और इसके अलावा राज्य के नागरिकों से मिलकर यहाॅं उपजी समस्या पर चर्चा कर सकते हैं। वे यहाँ एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वे कश्मीरी पंडितो के अतिरिक्त गुज्जर व बक्करवाल समुदाय के प्रतिनिधियों से भेंट करेंगे। 

दूसरी ओर नेशनल काॅन्फ्रेंस के अध्यक्ष अब्दुल्ला संस्थापक शेख मोहम्मद अब्दुल्ला की 35 वीं बरसी पर नसीमबाग कब्रगाह पहुॅंचे थे। यहाॅं उन्होंने केंद्र सरकार के रवैये को लेकर कहा कि उन्हें कुछ भी होने की संभावना नहीं है कि इस मसले पर कुछ सकारात्मक कार्य होगा। उनका कहना था कि यदि उन्हें (राजनाथ सिंह) किसी से बात करने आना है तो फिर अलगाववादियों को रिहा किया जाना चाहिए, जिससे ये लोग अपनी बात सामने रख पाऐं।

7 वे वेतन पर हो सकता है इजाफा

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे मेट्रो की शुरूआत

जम्मू में कार हादसे में एक ही परिवार के सात लोगो की मौत

लखनऊ मेट्रो रेल उद्घाटन पर राजनीति गर्माई

मोदी की जन-धन योजना को 3 साल पूरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -