5000 स्टूडेंट्स के साथ होगी 'अय्यारी' के गाने की शूटिंग
5000 स्टूडेंट्स के साथ होगी 'अय्यारी' के गाने की शूटिंग
Share:

नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' ने अपने टाइटल और ट्रेलर के साथ हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है. मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के गुरु-शिष्य के रिश्ते पर आधारित यह फ़िल्म 4 जनवरी को पनवेल के पिल्लई कॉलेज परिसर में अपने प्रमोशनल ट्रैक 'शुरू कर' की शूटिंग का आरंभ करेंगे. इस गाने को नए वर्ष का युवा एंथम सॉन्ग माना जा रहा है. फ़िल्म के इस प्रमोशनल ट्रैक को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत पर फ़िल्माया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के निर्माता कॉलेज के 4000 से लेकर 5000 छात्रों के बीच इस गाने को फिल्माएंगे. सिर्फ ये ही नही, छात्रों को दर्शकों के रूप में अंतिम संगीत वीडियो का एक हिस्सा भी बनाया जाएगा. मनोज लोबो इस गाने के फोटोग्राफी डायरेक्टर हैं. यह गीत फिरोज़ खान द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है. नीरज पांडे की फ़िल्म 'अय्यारी' प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है. शीतल भाटिया और धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल 26 जनवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी.

फिल्म अय्यारी की कहानी एक गुरु और शिष्य के रिश्ते को दर्शाती है. इस फिल्म में सिद्धार्थ एक आर्मी ऑफिसर के रूप में नजर आएंगे. फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज के अलावा नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर, रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा ने काम किया है. इस फिल्म के साथ सिद्धार्थ और मनोज पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म की खास बात तो ये है कि बॉक्स ऑफिस पर इसका मुकाबला अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’ से होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'अय्यारी' का पहला गाना Release

सुनिधि चौहान के घर आया नन्हा राजकुमार

आलिया की 'COEXIST' की लिस्ट में Exist नहीं कर पाए सिद्धार्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -