तेज़ी से चलती कार का टायर फटने से दुर्घटना
तेज़ी से चलती कार का टायर फटने से दुर्घटना
Share:

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे जिले में आज सुबह हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. ये घटना सुबह उस समय हुई जब टायर फटने से दो कारों के बीच जोरदार टक्कर हुई. इस टक्कर में यह तीन लोग मारे गए और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ये घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर सुबह 8.30 के दौरान घटी, जब कार का टायर फटने की वजह से ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और दूसरी कार से जा टकराया. 

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि इनोवा कार (एमएच 04 सीजे 0423) मुंबई से पुणे की ओर तेज़ रफ़्तार से जा रही थी. तभी इसका पिछला टायर फट गया. टायर फटने के कारण ड्राईवर गाड़ी पर से संतुलन खो बैठा और इनोवा कार, सामने से आ रही  रिट्स कार (एमएच 12 एफपी 1185) से जाकर टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई.

इस घटना के बाद हादसे को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगने से, कुछ देर के लिए एक्सप्रेस-वे पर काफी ट्रैफिक जमा हो गया था. घायल 6 लोगों को पास के हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिलहाल खालापुर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

15 वर्षीय बच्चे की सूझ-बूझ से रेल हादसा टला

कचरा फैलाने और नियम तोड़ने की सज़ा

आई जी के दफ्तर में चार महिलाऐं मांग रही इच्छा मृत्यु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -