मुंबई की स्वच्छता को लेकर आगे आए अक्षय कुमार
मुंबई की स्वच्छता को लेकर आगे आए अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता है जिनकी फिल्में समाज को एक अच्छा संदेश देने की कोशिश करती है. हाल ही में अक्षय स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 के तहत मुम्बई में स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के साथ मिलकर काम करने पर सहमत हो गये है.

बता दे कि, इस बात की जानकारी नगर निकाय के अधिकारियों ने दी. खबरों की माने तो आवास और शहरी मामलों के केन्द्रीय मंत्रालय द्वारा चार जनवरी से 10 मार्च के बीच स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 चलाया जा रहा है और इसमें स्वच्छता के आधार पर देश के शहरी और ग्रामीण इलाकों को रैंकिंग दी जायेगी. वही बीएमसी अधिकारियों ने अक्षय को पत्र लिखकर उनसे महानगर में स्वच्छता के बारे में प्रचार करने के लिए समर्थन करने का अनुरोध किया था. जिसके चलते अक्षय ने अपनी स्वीकृति दे दी. 

बात करे अक्षय के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'पैडमैन' में अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे के साथ नजर आने वाले है. बता दे कि, अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं. खास बात तो यह है कि, अक्षय की आगामी फिल्म 'केसरी' का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है.

ये भी पढ़े

रोनाल्डो से लिप लॉक, डीनो के मुँह से पेंटी खिचवाना है इनके विवादों में शामिल

बिपाशा की बिगेस्ट कॉन्ट्रोवर्सीज

तीनों खान के बारे में ये क्या बोल गए करण जौहर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -