इस फिल्म निर्माता का बेहद सम्मान करती है दीया मिर्जा
इस फिल्म निर्माता का बेहद सम्मान करती है दीया मिर्जा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीया मिर्जा अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, फिल्म निर्माता राज कुमार हिरानी के लिये उनके दिल में काफी सम्मान है. बता दे कि, दीया मिर्जा राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायॉपिक में मान्यता दत्त का किरदार निभा रही हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दीया ने अपने बयान में कहा कि, जैसी फिल्में और कहानियां सामने लाते हैं उसके लिए मेरे मन में राजकुमार हिरानी के लिए बहुत सम्मान है. इसके साथ ही रणबीर कपूर और टीम के साथ काम करना मेरे लिए काफी संतोषजनक था." आगे उन्होंने कहा कि, "मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है, इस फिल्म में काम करने के लिए मुझे सबसे ज्यादा सकारात्मक माहौल मिला. एक बायॉपिक का भाग बनना और एक रीयल पर्सन का रोल करना हर ऐक्टर करना चाहता है."

बता दे कि, दीया ने अपने करियर कि शुरुआत फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से की थी. इसमें फिल्म में उनके अपोजिट आर माधवन नज़र आये थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल ना दिखा सकी लेकिन फिल्म का संगीत सफल रहा. इसके बाद उन्होने 'दीवानापन' और 'तुमको न भूल पाएँगे' में काम किया. इसके बाद उन्होंने 2004 में विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'परिणिता' में काम किया. 2006 में उन्होनें एक बार फिर विधु विनोद चोपड़ा की संजय दत्त के साथ 'लगे रहो मुन्ना भाई' फिल्म में काम किया.

ये भी पढ़े

पतला होना फिट होने का प्रतीक नहीं है- जोया हुसैन

तीन तलाक विधेयक कैसा फंदा है- अली फजल

बार-बार धमकी दी गई तो मैं राजनीति में आ जाऊंगा- प्रकाश राज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -