'हाथी' के 'साथी' बनकर लौटे भल्लाल देव
'हाथी' के 'साथी' बनकर लौटे भल्लाल देव
Share:

फिल्म 'बाहुबली' के जरिये पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना चुके अभिनेता राणा दग्गुबती इन दिनों अपने आगामी फिल्म 'हाथी मेरे साथी' को लेकर जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. इसी बीच फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है. ख़ास बात यह है कि, नए साल के मौके पर राणा के फैन्स के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं है. खबरों की माने तो फिल्म में राणा के किरदार का नाम ‘वनदेव’ होगा.

उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "एक नई कहानी सुनाने की तैयारी के साथ नए साल में प्रवेश कर रहा हूं. मिलिए हाथी मेरे साथी के वनदेव से" बता दे कि, राणा के हाथ में एक छड़ी भी है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद वह किसी महावत का किरदार निभा रहे हों.

दिलचस्प बात तो यह है कि, आपको यह तस्वीर देखने के बाद बाहुबली-2 का वह दृश्य भी याद आ सकता है कि जिसमें प्रभास ने हाथी के मस्तक पर चढ़ कर विशालकाय धनुष से तीर चलाया था. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट करते हुए फिल्म की रिलीज की जानकारी दी है. यह फिल्म हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज होगी. बताना चाहेंगे, यह फिल्म राजेश खन्ना की फिल्म का रीमेक नहीं है और इसकी कहानी एक सत्य घटना पर आधारित है.

ये भी पढ़े

पतला होना फिट होने का प्रतीक नहीं है- जोया हुसैन

तीन तलाक विधेयक कैसा फंदा है- अली फजल

बार-बार धमकी दी गई तो मैं राजनीति में आ जाऊंगा- प्रकाश राज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -