आश्रम की साध्वियों से यहाँ के सेवादारों ने किया रेप
आश्रम की साध्वियों से यहाँ के सेवादारों ने किया रेप
Share:

पटना. बिहार के नवादा जिले के एक आश्रम में तीन साध्वियों से आश्रम के 5 सेवादारों ने बंदूक की नोंक पर बलात्कार किया. दुष्कर्म को अंजाम देकर वह सभी धमकी देते हुए फरार हो गए. गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बहियारा मोड़ स्थित संत कुटीर आश्रम में तीन साध्वियों से आश्रम के ही सेवादारों द्वारा दुष्कर्म किए जाने का आरोप है.

 

पांचों आरोपी उत्तर प्रदेश के बस्ती ज़िले के रहने वाले कल्पनाथ चौधरी, गिरजाशंकर चौधरी, तपस्यानंद उर्फ श्यामचंद उर्फ श्याम चौधरी व अजीत चौधरी और दिलचंद पटेल हैं. दुष्कर्म की यह घटना 12 दिसंबर 2017 की बताई जा रही है. इस मामले में 4 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. आरोपियों की धर-पकड़ के लिए बिहार और यूपी की पुलिस छापेमारी की कार्रवाई कर रही है. पीड़ित साध्वियों में से दो साध्वी उत्तर प्रदेश की और एक बिहार के गया जिले की रहने वाली हैं.

 

एक पीडि़त साध्वी ने बताया कि 12 दिसंबर की रात 10 बजे तीनों कमरे में खाना बना रही थी. इसी बीच कल्पनाथ चौधरी, दिलचंद पटेल और तपस्यानंद आए और गाली-गलौज करते हुए दुष्कर्म किया. विरोध करने पर रिवॉल्वर दिखाकर धमकाया. दुष्कर्म करने के बाद पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर सभी वहाँ से फरार हो गए. कुछ महीने पहले भी एक अन्य साध्वी से रेप करके, आरोपी गोली चलाकर भाग गए थे, तब यह साध्वियाँ बंगाल चली गई थीं. अभी किसी के कहने पर यह दिसंबर में ही वापस लौटी थीं.

 

संबंध ना बनाने पर कॉल गर्ल की हत्या

दोस्त के साथ मिलकर गर्भवती प्रेमिका की हत्या

बिहार - बदमाशों का आतंक, दिन दहाड़े हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -