सिद्धारमैया पर भाजपा का पलटवार
सिद्धारमैया पर भाजपा का पलटवार
Share:

कर्नाटक में बयान युद्ध जारी है . कल सीएम सिद्धारमैया द्वारा बीजेपी ,आरएसएस और बजरंग दल को आतंकी बताए जाने के बाद अब बीजेपी ने पलटवार किया है.बीजेपी ने गुरुवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री के बयान की तुलना लश्कर ए तैयबा के संस्थापक हाफिज सईद से की.

बीजेपी प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव ने प्रेस से कहा कि सिद्धरमैया की हताशा और निराशा सबके सामने है. वोट बैंक की राजनीति के कारण कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीजेपी और आरएसएस पर आधारहीन आरोप लगाकर हाफिज सईद के उन विचारों का ही जिक्र कर रहे हैं जो भारत, बीजेपी, आरएसएस को आतंकवादी मानता है.राव ने उलटे सवाल किया कि क्या कांग्रेस नेता चुनाव के बाद सईद की नई पार्टी में शामिल होंगे. हाफिज सईद ने पिछले दिनों अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की थी.

गौरतलब है कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जहां बीजेपी प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस को हटाने के लिये पुरजोर कोशिश कर रही है.यह बयानों का वार उसी कड़ी का हिस्सा है.राव ने अपने ट्वीट में कहा कि आप एक ओर हाफिज सईद का बयान देखें और दूसरी ओर सिद्धरमैया का बयान देखें. दोनों में समानता है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री का बयान अपने कुशासन से ध्यान बांटने की कोशिश है. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री से इसके लिये माफी मांगनी चाहिए.

यह भी देखें

सिद्धारमैया ने कहा बीजेपी, आरएसएस और बजरंग दल में हैं आतंकी

अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार को हिन्दू विरोधी बताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -