नए रंग रूप में पेश होगी बजाज डोमिनार 400
नए रंग रूप में पेश होगी बजाज डोमिनार 400
Share:

अपनी दमदार परफॉरमेंस से सबको चौका देने वाली घरेलु बाइक निर्माता कंपनी बजाज की नयी और पॉवरफुल बाइक डोमिनर 400 अब नए रंग और फीचर्स के साथ लांच होने जा रही है. इस बाइक को नए साल पर भारतीय बाजार में उतारने की तयारी की जा रही है. डोमिनार के नए रंग रूप को अभी हाल ही में महाराष्ट्र स्थित बजाज ऑटो के चाकन प्लांट में देखा गया है. वहीं नई डोमिनर 400 की कुछ और जानकारियां सामने आई है. जानकरी के मुताबिक़ नई डोमिनोर 400 को नए ग्लोस रेड कलर में पेश किया जा सकता है.

रेड कलर में इस बाइक को ज्यादा स्पोर्टी बनाया गया है. इसके अलावा इसमें कुछ नए फीचर्स भी शामिल किये गए है. बाइक के रियर बॉडी ग्रैब रेल्स पर सिल्वर फिनिश दी गयी है. इस बाइक का हैंडलबार भी सिल्वर कलर में पेश किया जाएगा. भारतीय बाजार में डोमिनोर 400 के मौजूदा मॉडल की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 1.40 लाख रुपए है. वहीं इसके एबीएस वैरियंट की कीमत 1.55 लाख रुपए है.

डोमिनारा के नए रंग रूप के बारे में कयास लगाए जा रहे है कि कंपनी अपनी इस नयी बाइक की कीमत में कोई बदलाव नहीं करने वाली है. नई डोमिनोर 400 के इंजन में भी कोई बदलाव नहीं देखने को मिलेगा. मौजूदा डोमिनोर 400 में 373cc का इंजन इस्तेमाल किया गया है जोकि 35hp की पावर और 35Nm का टॉर्क जनरेट करती है. इस इंजन को 6 स्पीड ट्रांसमिशन से भी लैस किया गया है.

 

नए साल पर ट्रायम्फ मोटरसाइकल्स का होगा दमदार आगाज

2021 तक कई इलेक्ट्रिक वाहन पेश करेगी डुकाटी

BMW नए साल पर लांच करेगी अपनी दमदार स्काउट बॉबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -