खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे का आज जन्मदिन
खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे का आज जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वालीं खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का आज जन्मदिन है. बता दे कि, सोनाली का जन्म 1 जनवरी 1975 मुम्बई में हुआ. सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत 1994 में फिल्म 'आग' से की थी. इस फिल्म में सोनाली के साथ सुपरस्टार गोविंदा नजर आये थे.

एक बार एक इंटरव्यू में गोविंदा ने खुलासा किया था कि, सोनाली बेंद्रे को वो फिल्मों में लेकर आए जबकि सोनाली बेंद्रे के करीबी और जानकारों ने गोविंदा की बातों का खंडन किया है और कहा कि सोनाली ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की.

उन्हें सोहेल खान अपनी फिल्म के जरिए लॉन्च करना चाहते थे लेकिन सोनाली बेंद्रे ने महेश भट्ट की फिल्म 'नाराज' से डेब्यू किया जिसमें सोहेल खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री लीड रोल में थे. इसके बाद सोनाली 'नाराज', 'द डॉन', 'बॉम्बे', 'दिलजले', 'सपूत', 'कीमत', 'मेजर साहब', 'सरफरोश', 'जिस देश में गंगा रहता है' और 'चोरी चोरी' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं.

2002 में उन्होंने गोल्डी बहल से शादी कर ली. बता दे कि, क्रिकेटर शोएब अख्तर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि, भारत दौरे पर एक बार उनकी मुलाकात क्यूट सी दिखने वाली सोनाली बेंद्रे से हुई थी और वो उन्हें देखते ही अपना दिल दे बैठे थे.

सोनाली ने अपने करियर में लगभग सभी कलाकारों के साथ काम किया है.

 

ये भी पढ़े

ट्विटर पर लगी रजनी के लिए शुभकामनाओ की झड़ी

ट्विंकल खन्ना के भाई करन करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

'बालिका वधू' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -