Bigg Boss 11: घर से आज रात ये कंटेस्टेंट होगा बाहर
Bigg Boss 11: घर से आज रात ये कंटेस्टेंट होगा बाहर
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस के घर में आज हुआ वीकेंड का वार. जिसके चलते घरवालों ने इस बार घर से बाहर करने के लिए तीन सदस्यों को नॉमिनेट किया. जिनमे शमिल थे बंदगी, पुनीश और लव. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि, दो विलेन चुनने के लिए कहा गया, तो आपसी सहमति से घरवालों ने हिना और पुनीश को चुना.

हालांकि सभी को लग रहा था कि इस बार लव त्यागी घर से बेघर होंगे लेकिन बंदगी से जाने से घर में एक नया तूफान आ जाएगा. बता दे कि पिछले हफ्ते भी कुछ ऐसा ही हुआ था दर्शकों को उम्मीद थी कि प्रियांक घर से बाहर होंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ठीक उसी तरह इस बार भी दर्शकों को लग रहा है कि, लव त्यागी घर में कुछ खास नहीं करते, इसलिए इस बार वो घर से बाहर जाएंगे पर ऐसा हुआ नहीं.

वही सलमान खान ने बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट को घर का विलेन घोष‍ित कर दिया है. उन्होंने इस कंटेस्टेंट को खूब खरीखोटी सुनाई हैं. ये कंटेस्टेंट घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट है. हम बात कर रहे है, पुनीश शर्मा की. पुनीश ने पिछले दिनों श‍िल्पा के साथ गलत व्यवहार किया था. उन्होंने खाना फेंक दिया था. इस बात से सलमान इतने नाराज हो गए कि उन्होंने पुनीश को घर का सबसे बड़ा विलेन घोषित किया है.

ये भी पढ़े

टेलर स्विफ्ट के साथ गाना चाहती है ये एक्ट्रेस

अजमेर शरीफ पहुंची मिस इंडिया

क्या आपने देखी भारती की खूबसूरत मेहँदी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -