ऐसा करके बॉलीवुड को भी फेल किया जा सकता है- भल्ला
ऐसा करके बॉलीवुड को भी फेल किया जा सकता है- भल्ला
Share:

60 से ज्यादा पंजाबी फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके कलाकार जस¨वद्र ¨सह भल्ला इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में भल्ला ने कहा कि, "रील लाइफ और रियल लाइफ में बहुत अंतर होता है. मैं पंजाबी फिल्मों में अपनी कामेडी से लोगों को हंसाता हूं. फिल्मों के अलावा मैं पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हेड हूं.

आगे उन्होंने कहा कि, "जब बच्चों को पढ़ाता हूं तो छात्र मुझसे वैसी ही उम्मीद करते हैं जैसा मैं फिल्मों में होता हूं, लेकिन वहां ऐसा नहीं कर सकता. क्योंकि मैं कक्षा में छात्रों से कामेडी करूंगा तो उनका भविष्य खराब हो जाएगा. इसलिए इन सबके बीच संतुलन बनाकर रखना होता है.

इसके अलावा भल्ला का कहना है कि, "पंजाबी फिल्मों को तीन करोड़ से ज्यादा लोग देखते हैं, ये बड़े मल्टीप्लेक्स में नहीं लग पाती. यदि सीमाओं के दरवाजे खोल दिए जाएं और बड़े मल्टीप्लेक्स में पंजाबी फिल्में लगे तो इन्हें 10 करोड़ से ज्यादा दर्शक मिल सकते हैं. ऐसा करके बॉलीवुड को भी फेल किया जा सकता है. इसके अलावा भल्ला ने फिल्म 'कैरी आन जट्टा' की बात करते हुए कहा कि, "इस फिल्म का पार्ट-टू भी बनाया जा रहा है, इसकी शूटिंग खरड़ व नाभा में चल रही है. यह जून में रिलीज हो सकती है, फिल्म की कहानी तो लगभग वही है, लेकिन इसमें उनके साले की भूमिका निभाते कर्मजीत अनमोल दिखाई देंगे.

ये भी पढ़े 

मिलिए साउथ की मलाइका अरोड़ा से..

शाहरुख़ की दरियादिली

सच्ची घटना पर आधारित एक और फिल्म का एलान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -