इन खूबियों के चलते Lamborghini अल्फ़ा वन स्मार्टफोन की कीमत 1.57 लाख
इन खूबियों के चलते Lamborghini अल्फ़ा वन स्मार्टफोन की कीमत 1.57 लाख
Share:

महंगे फ़ोन रखने का शौक किसे नहीं होता है. अगर आपको महंगे फ़ोन के बारे में पूछा जाये तो कोई एप्पल बताएगा या कोई सैमसंग. लेकिन लग्जरी गैजेट का शौक रखने वालो को लैंबॉर्गिनी कंपनी ने एक नया तोहफा अल्फ़ा-वन नाम दिया गया है. जिसकी कीमत 1.57 लाख रूपये बताई जा रही है. तो आपको बताते है की आखिर क्यों है यह इतना महंगा स्मार्टफोन.

लैंबॉर्गिनी अल्फ़ा वन स्मार्टफोन में लग्जरी डिजाइन के चलते लिक्वीवड मेटल और खास इटालियन लेदर को उपयोग में लिया है. जिसकी वजह से इसके बॉडी पर खरोच नहीं पड़ता है. लैंबॉर्गिनी अल्फ़ा वन स्मार्टफोन यूजर के लिए 5.5 इंच का एक WHD अमोलेड डिस्प्ले, 2560x1440 पिक्सल का रिजोल्यूसशन दिया है. परफॉर्मन्स के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर पर कार्य करता है. कंपनी का यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है.

कैमरा सेटअप में 20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट दिया गया है. ऑडियो आउटपुट के लिए डॉल्बी स्पीकर्स दिये है. स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 3250 एमएएच की बैटरी दी है. इसके अलावा स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम, एलटीई,वाईफाई 802 b/g/n/ac, एनएफसी, हैडफ़ोन जैक, ब्लूटूथ 4.2, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और जीपीएस जैसे फीचर इंटीग्रेटेड है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतरसूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

आपका दिल जीत लेगा 'फेसबुक' का यह नया फीचर..

टेक्नोलॉजी का नायाब नमूना है यह रोबोट "वर्सियस"

विद्यार्थियों लिए बनाया कम बजट वाला बड़ा टैबलेट फोन

इंतजार हुआ ख़त्म सामने आया Galaxy Note 8

Google ने प्लेस्टोर से हटाई 500 एप्प, हुआ कुछ ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -