'पद्मावत' को लेकर दीपिका के समर्थन में उतरे सलमान के करीबी
'पद्मावत' को लेकर दीपिका के समर्थन में उतरे सलमान के करीबी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म 'पद्मावत' में महारानी पद्मिनी का किरदार निभा रही है. यही नहीं बल्कि, उन्होंने पद्मिनी की भूमिका में डांस भी किया है. जिसके चलते करणी सेना दीपिका पर आग बबूला हो रही है और विरोध कम करने का नाम नहीं ले रही है. उन्होंने दीपिका को नाक काटने की धमकी भी दी है. लेकिन हाल ही में अभिनेता सलमान खान के करीबी एजाज खान दीपिका पादुकोण के समर्थन में उतरे है.

उन्होंने अपने बयान में कहा कि, "तुम बहुत खूबसूरत हो, मैं तुम्हारा बॉडीगार्ड बनने के लिए तैयार हूँ, बस एक बार मुझे अपना बॉडीगार्ड बना लो उसके बाद देखो, मैं करणी सेना के लिए अकेला ही काफी हूँ, ये लोग कुछ नहीं कर पाएंगे, आगे उन्होंने भंसाली को भी कहा कि मैं उनका भी गार्ड बनने के लिए तैयार हूँ." एजाज खान का कहना है कि, करणी सेना वाले पागल हो गए हैं. इन्हें नारी की रक्षा करनी चाहिए तो ये लोग दीपिका की नाक काटने के फरमान सुना रहे हैं.

उनका कहना है कि, दीपिका की नाक काटना तो दूर की बात वह लोग उनका बाल भी बांका नहीं कर सकते है. गौरतलब है कि, फिल्म को लेकर बड़े लम्बे समय से विरोध चल रहा है. करणी सेना का कहना है कि, इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्‍यों से छेड़छाड़ की गई है, जिसमे राजपूत राजा रतन सिंह और रानी पद्मावती को गलत तरीके से दिखाया गया है.

ये भी पढ़े

'पद्मावत' को लेकर फिर बड़ी भंसाली की मुश्किलें

संगीत को धर्म मानते है बेनी दयाल

सिद्धार्थ क्यों नहीं बन पाए आर्मी मैन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -