क्रिसमस पर सड़क पर घूम रहा था मगरमच्छ
क्रिसमस पर सड़क पर घूम रहा था मगरमच्छ
Share:

मेलबर्न. क्रिसमस के दिन लोग घर पर भी सेलिब्रेट करते हैं और कई लोग इस त्यौहार पर परिवार के साथ बाहर भी घूमने जाते हैं. ऑस्ट्रेलिया में क्रिसमस के दिन लोग हैरान रह गए और डर गए, जब उन्होने एक विशाल मगरमच्छ को सड़क पर अकेला घूमते देखा. पुलिस अब इस मगरमच्छ के मालिक को ढूंढ रही है जिसने उसे क्रिसमस पर भीड़ के बीच ऐसे खुला छोड़ दिया.

मेलबर्न में क्रिसमस की शाम बाहर घूमते लोग सहम गए जब उन्होने लोगों के बीच सड़क पर एक विशाल मगरमच्छ दिखाई दिया. सड़क पर ऐसे खुले घूम रहे मगरमच्छ को देखकर लोग डर गए और उन्होने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस भी मगरमच्छ को खुले में घूमता देखकर हैरान रह गई. पहले पुलिस को लगा था कि कोई बड़ी छिपकली सड़क पर घूम रही है, लेकिन वो एक फ्रेशवॉटर मगरमच्छ निकला. इसके बाद पुलिस ने बिना देर किए तुरंत सांप पकड़ने वाले व्यक्ति मार्क पैली नाम के शख्स को बुलाया और उसकी मदद से मगरमच्छ को पकड़ा गया.

इस मगरमच्छ को पकड़ना आसान नहीं था, क्योंकि वो झाड़ियों में घुसने की कोशिश कर रहा था. मार्क ने उसे पूंछ से पकड़कर झड़ियों में जाने से रोका. बाद में मगरमच्छ को वन्यजीव अधिकारियों को सौंप दिया गया. पुलिस का मानना है कि ये किसी का पालतू मगरमच्छ है. विक्टोरिया में लोगों को 2.5 मीटर लंबाई तक के मगरमच्छ पालने की आजादी है.

मेथेनॉल वाली शराब पीने से 12 लोगों की मौत

अंतर्राज्यीय तस्करों से 25 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब जब्त

रामायण मेले के सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए वित्तीय स्वीकृति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -