वापसी के लिए बेक़रार है दर्शील सफारी
वापसी के लिए बेक़रार है दर्शील सफारी
Share:

फिल्म 'तारे जमीन पर' से 2007 में बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज करने वाले अभिनेता दर्शील सफारी का कहना है कि, उन्हें अच्छा महसूस होता है जब लोग उन्हें फिल्म के किरदार इशान अवस्थी के रूप में पहचानते हैं और यह किरदार लोगों की यादों से जुड़ गया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दर्शील ने कहा कि, "यह एक शानदार अनुभव रहा है, इन 10 सालों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया हैं. मैंने 'तारे जमीन पर' के बाद तीन अन्य फिल्में भी की, डांस पर आधारित एक रियलटी शो और कुछ विज्ञापन भी किए. स्कूल के बाद मैं फिल्मों के बारे में काफी कुछ पढ़ता और सीखता हूं." दर्शील का कहना है कि, "मैं हाल में थिएटर से जुड़ा हूं और यह खुद में एक अलग दुनिया है. मुझे यह बहुत पसंद है और मैंने फिल्मों के साथ थिएटर करने का भी निर्णय लिया है."

आगे उन्होंने कहा कि, "अच्छी बात यह है कि लोगों को अभी भी 'तारे जीमन पर' याद है और वह मेरे किरदार को पसंद करते हैं. बहुत अच्छा लगता है जब लोग आपके प्रदर्शन को अपने जीवन की सबसे अच्छी यादों से जोड़ देते हैं और एक दशक बाद भी उसे याद रखते हैं." इसके अलावा दर्शील का कहना है कि, "मैं फिल्म उद्योग में फुल टाइम काम करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. मैं सच में सिनेमा को जीता हूं इसलिए मैं वापस आने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता." बता दे कि, दर्शील को बॉलीवुड में आए 10 साल हो चुके हैं. आमिर खान निर्देशित फिल्म में उन्होंने दस वर्ष की उम्र में इशान अवस्थी का यादगार किरदार निभाया था.

ये भी पढ़े

सभी खेलों को पहचान मिलनी चाहिए- जैकलीन

अब हरियाणवी बोलते नजर आएंगे अर्जुन कपूर

हैप्पी बर्थडे टू अंकिता लोखंडे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -