संदिग्ध हालत में जलने से पति की मौत, पत्नी ने खुद को जलाने का प्रयास किया
संदिग्ध हालत में जलने से पति की मौत, पत्नी ने खुद को जलाने का प्रयास किया
Share:

शाहजहांपुर : जिले के थाना पुवायां अंतर्गत जुझारपुर गांव का निवासी विजय मिश्रा जिनकी उम्र 35 वर्ष थी और जो एक ट्रक ड्रायवर था. शाहजहांपुर में किराये के मकान में रहता था. रविवार को संदिग्ध हालत में वह जल गया था जहां इलाज के दौरान बरेली में कल सोमवार को उसकी एक मौत हो गई थी. मौत कि खबर जा उसकी पत्नी सरिता को दी गई तो सरिता ( 32 वर्ष ) ने खुद को घर में बंद कर खुद पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा ली.

कमरे में आग देखने के और चीख सुनने के बाद आस-पास के लोगो ने दरवाज़ा तोड़ कर सरिता को बचाया. सरिता को जिला अस्पताल भेजा जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. पुरे घटना क्रम से जुडी जानकारी पुवायां क्षेत्राधिकारी एम.एस. रावत ने दी. पुवाया थाना प्रभारी अशोक सोलंकी ने बताया कि अभी किसी ने भी मामले की रिपोर्ट नहीं दी है. रिपोर्ट मिलते ही जांच कर कार्यवाही की जाएगी, लेकिन पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया है.

एक ओर जहाँ विजय की मौत भी संदिग्ध हालत में हुई है, जिसकी जांच भी होना है. वही सरिता अभी भी गंभीर हालत में हॉस्पिटल में है. उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के दावे किये जा रहे है, मगर असलियत के धरातल पर आपराधिक मामले रोज़ कानून और व्यवस्था का मज़ाक उड़ा रहे है.

यहाँ क्लिक करे 

सी प्लेन से सफर करने पर पीएम पर बरसे लालू

Up Board: 2018 में आएगी परीक्षा केंद्रों की संख्या में भारी कमी

बाजवा ने दिया आरएसएस को इस तरह जवाब

प्यार में पड़े लोग ऐसा ही करते हैं..

राजीव धवन का वकालत से सन्यास का ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -