क्रिसमस के दिन दिल्ली में गैंगरेप
क्रिसमस के दिन दिल्ली में गैंगरेप
Share:

दिल्ली के सरोजनी नगर इलाके में क्रिसमस के दिन, एक 19 वर्षीय मॉडल से तीन युवको ने नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया.  पीड़िता ने खुद पुलिस को फोन कर घटना के बारे में बताया. उसने पुलिस को बताया कि वो मॉडलिंग के क्षेत्र में पैर जमाने के लिए मुंबई आई हुई थी.

यहाँ उसकी मुलाकात दिल्ली के सतीश नाम के लड़के से हुई, जिसने उससे कहा कि उसकी दिल्ली में अच्छी जान पहचान है. अगर वह दिल्ली चलेगी तो वह उसकी मुलाकात एक डॉयरेक्टर से करवा सकता है. लड़की सतीश की बातों में आकर दिल्ली में जामिया नगर में किराए पर रहने लगी. लड़की ने बताया कि पिछले 15 दिनों से सतीश उसे कहीं ना कहीं घुमा रहा था. 24 दिसंबर को सतीश ने उसे साउथ दिल्ली के एक बड़े मॉल में बुलाया, जहां पर उसका जग्गी नाम का दोस्त भी था.

मॉल में पार्टी के बाद सतीश उन्हें सरोजनी नगर इलाके में एक फ्लैट में लेकर गया. वहां पर हरेंद्र नाम का उसका एक दोस्त पहले से था. लड्की ने आरोप लगाया कि यहीं पर कुछ नशीला पदार्थ खिला कर उसके साथ तीनों ने रेप किया. 25 की रात को जब उसे होश आया तो उसने तुंरत पुलिस को फोन कर बुलाया. पुलिस ने सतीश और जग्गी को वहीं से हिरासत में ले लिया, जबकि हरेंद्र फरार है. लड़की के मेडिकल में रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने गैंगरेप की धारा के तहत तीनों युवको के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज की.

लव जिहाद बताकर हँगामा करने वाला भाजपा नेता बर्खास्त

रेलवे ई-टिकट बुकिंग रैकेट में शामिल सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार

पिछले साल की तुलना में न्यूयॉर्क में अपराधों में कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -