गुजरात चुनाव : पूरे राज्य की EVM में ख़राबी, देखे लाइव अपडेट
गुजरात चुनाव : पूरे राज्य की EVM में ख़राबी, देखे लाइव अपडेट
Share:

राज्य में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने EVM में ख़राबी के संबंध में तुरंत कदम उठाने का अनुरोध चुनाव आयोग से किया है. पटेल ने ट्वीट किया, "कई मतदान केंद्रों पर ईवीएम में गड़बड़ी होने की खबरें आई हैं. निर्वाचन आयोग से तुरंत जरूरी कदम उठाने का आग्रह करता हूं. पटेल के अनुसार सूरत के वरच्छा में दो ईवीएम और एक वीवीपैट मशीन बदली गई है. अमरेली में भी खराबी के बाद ईवीएम बदली गई.

राजकोट में 33 EVM में आई खराबी को ठीक किया गया. वलसाड जिले के कोसाम्बा क्षेत्र में ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी होने की कई शिकायतें मिली हैं, राजकोट पूर्व निर्वाचन क्षेत्र में भी ईवीएम मशीनों के साथ छेड़छाड़ होने की बात कही गई है.

संवाददाताओं से बात करते हुए पटेल ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पिछले चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरा नहीं करने के लिए लताड़ लगाई. उन्होंने कहा, "समाज के सभी वर्गो के लोग वोट डालने के लिए एकत्र हुए हैं क्योंकि तीन सालों में भाजपा सरकार ने न तो केंद्र में कुछ किया है और न ही गुजरात में पिछले 22 सालों में कुछ किया है. गुजरात में पहले चरण का चुनाव शनिवार को हो रहा है, सुबह आठ बजे शुरू हुई मतदान प्रक्रिया शाम पांच बजे तक चलेगी. अब तक 43% मतदान होने की सूचना है.

यहाँ क्लिक करे 

गुजरात चुनाव : मतदान से जुड़ी लाइव खबर

कई पोलिंग बूथ्स पर खराब हुईं ईवीएम मशीन्स

मैं भारत मां का बेटा जिंदगीभर करूंगा सेवा - पीएम मोदी

कांग्रेस ने जारी की बेतुके बयानों वाले भाजपा नेताओं की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -