हिना को क्लासी तो शिल्पा को बताया फेक
हिना को क्लासी तो शिल्पा को बताया फेक
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस में सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे को फेक बताया है. यही नहीं बल्कि, उन्होंने ट्वीट कर कंटेस्टेंट्स के बारे में भी लिखा है.

देवोलिना ने अपने ट्वीट में हिना को क्लासी, हितेन को शांत रहने वाला, विकास को मनीपुलेटिव, अर्शी को क्रिपी व आकाश को पागल बताया है. इन सबके साथ उन्होंने ट्वीट में शिल्पा को फेक बताया है. खबरों की माने तो ये ट्वीट उन्होंने 9 नवंबर 2017 को किया था. जिसके चलते हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में देवोलीना ने कहा कि, "मैं नहीं जानती कैसे शिल्पा शिंदे पूरी तरह से फेक हैं, वे शो में पहले ही दिन से बहानेबाजी व ड्राम कर रही हैं व उन्होंने अपनी इमेज खुद ही डाउन कर ली है. मैं बिल्कुल भी जज नहीं कर सकती लेकिन मुझे लगता है कि वे रियल्टी से बिल्कुल परे हैं."

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'साथ निभाना साथिया' की शुरुआत 03 मई 2010 में हुई थी, जो दो चचेरी बहनों के जीवन पर आधारित था, जिसमें उनके जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को दिखाया गया था. सात साल तक लोगों के दिलों पर राज करने वाला ये सीरियल 23 जुलाई 2017 को ऑफ एयर हो गया, आपको बताना चाहेंगे कि गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलिना भट्टाचार्जी भारतीय टेलीविजन जगत की सबसे ज्यादा कमाई वाली महिलाओं में से एक हैं.

ये भी पढ़े

तो इसलिए सोनी सिंह के लिए खास है 'नामकरण'

लीला जैसा शातिर दिमाग नहीं है मेरे पास- कविता वैद

दूसरो को बेवजह जज करने की बुरी आदत है- प्राची तेहलान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -