काश मैं पद्मावती होती - मिस वर्ल्ड
काश मैं पद्मावती होती - मिस वर्ल्ड
Share:

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर जहाँ एक और देश में विवाद रुकने का नाम ही नहीं ले रहें हैं, और फिल्म को पूरे देश में विऱोध के साथ बैन करने तक की मांग की जा रही हैं, इसी बीच मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने अपने हालिया बयान में कहा हैं कि पद्मावती का रोल करना मेरे लिए सौभाग्य की बात होती.

राजपूतो की करणी सेना की अगुवाई में संपूर्ण भारत में विरोध का सामना कर रही फिल्म के बचाव में फिल्म जगत सहित कई मशहूर हस्तियाँ अपने बयान दे चुकी हैं, ऐसे में मानुषी का ये कहना कि वो पद्मावती का रोल कर खुद को सन्मानित महसूस करती, कही आग में घी का काम तो नहीं करेगा. फिल्म को लेकर आये दिन बवाल के बाद सुप्रीम कोर्ट ने भी नेताओ और अन्य लोगो को बयानबजी से बचने की नसीहत दी थी.

एक इंटरव्यू के दौरान मानुषी कई सवालों के जवाब देते हुए भावुक हो गई. अपनी पसंद और नापसंद के साथ अपने जीवन से जुड़ी कई बातो पर बेबाकी से जवाब देते हुए मानुषी ने पद्मावती के सन्दर्भ में उक्त बयान दिया. रीता फरिया, मदर टेरेसा और मिशेल ओबामा को अपना आदर्श मानने वाली मानुषी MBBS करने के साथ ही यदि मौका मिले तो आमिर खान के साथ फिल्म में भी आने की ख्वाइश रखती हैं.

अभी क्लिक करे 

'फिरंगी' पर अटकी हैं कपिल की उम्मीदें

भल्लालदेव बनेंगे इस हाथी के साथी

कौन बनेगी रणबीर की दुल्हनिया

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची मिस व‌र्ल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -