अगर आपकी भी सैलरी कम है तो ये खबर आपके लिए बहुत जरुरी है
अगर आपकी भी सैलरी कम है तो ये खबर आपके लिए बहुत जरुरी है
Share:

दोस्तों कभी कभी ऐसा होता है की जंहा आप काम करते हो वहां आपको इतनी कम सेलरी मिलती है की आपका गुजारा नहीं पाता है या फिर आपका बॉस आपकी सेलरी नहीं बढाता हो. तो इसके लिए हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे है, इस उपाय को करने से आपकी समस्या का हल हो जाएगा.

शुक्रवार के दिन शुक्ल पक्ष को जितना सम्भव हो सके भोलेनाथ जी के मंदिर में शिव जी को चावल आर्पित करे और धन प्राप्ति के लिए प्रार्थना करे. इसका शुभ फल जल्दी ही आपको प्राप्त होगा. गरीबो में चावल दान करने से भी धन की प्राप्ति होती है.
 
किसी भी महीने में कृष्ण पक्ष भरणी के दिन रात्री 8 बजे के समय पानी से भरे हुए चार कलश लेकर किसी भी सूनसान जगह पर उन कलशो को रख कर वापिस आ जाए और पीछे मुड़ कर नहीं देखे. और फिर दूसरे दिन जाकर जो कलश खाली मिले उन्हें लेकर आ जाये और उस कलश को घर की किसी सूनसान जगह पर रख दें और उस कलश की पूजा करे. बहुत जल्द आपको शुभ फल प्राप्त होगा.
 
किसी गुरुवार को एक पीले रंग का कोरा रूमाल या कपड़ा लेकर किसी ऐसे मंदिर जाएं, जहां तुलसी का पौधा लगा हो, अब उस तुलसी के पौधे के आस-पास जो घास उगी हो, उसे तोड़कर पीले कपड़े या रूमाल में रखकर वापस घर ले आएं, इसको अपने ऑफिस, दूकान या जंहा आपका कार्य स्थल हो, इसे घर पर भी रख सकते है, कुछ ही दिनों में व्यापार में वृद्धि तथा धन की बरकत दिखाई देने लगेगी.

जानिए, घर के सामने नालियों का बहता पानी आपके लिए कितना अशुभ है?

भूत प्रेतों का डर सताए तो करें ये उपाय

मृत्यु आने से 15 दिन पहले मिल जाते है संकेत, जान लोगे तो टल जायेगी मृत्यु

ज्योतिष में दिए गए नियमो का पालन करेंगे तो मिलेंगे लाभ ही लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -