खुद को स्टार नहीं मानती इलियाना
खुद को स्टार नहीं मानती इलियाना
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज फिल्मों में सन् 2006 से काम कर रहीं है. फिर भी इलियाना का कहना है कि, वह खुद को तथाकथित मशहूर हस्ती या एक स्टार के रूप में नहीं देखती. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इलियाना ने कहा कि, "मैं खुद को तथाकथित मशहूर हस्ती, सेलिब्रिटी या एक स्टार के रूप में नहीं देखतीं, सबसे पहले मैं हर किसी की तरह एक आम इंसान हूं. मेरे लिए यह सिर्फ उन मुद्दों की तरह था जिस पर लोग खुलकर नहीं बोल पाते हैं."

आगे इलियाना ने कहा कि, "आप पर जो बीत रही है, उसके बारे में बात करने से जरूर मदद मिलती है, लेकिन अंत में बदलाव आपके अंदर से ही आता है." इसके अलावा इलियाना ने कहा कि, "यह आसान नहीं है, लेकिन मेरा मानना है कि अगर आप इससे हमेशा बचने के बजाय इसका सामना करेंगे तो आप इससे बाहर निकल सकते हैं." इसके बाद इलियाना ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मैं समझती हूं कि हर फिल्म से अलग अनुभव मिलता है."

इसके बाद जब इलियाना से पूछा गया कि, क्या आपको किसी चीज का पछतावा है. यह पूछे जाने पर इलियाना ने कहा, "नहीं मैं नहीं समझती कि मुझे कोई पछतावा है, मैं आज जहां हूं, वहां होती ही नहीं जो आप गलतियां करते हैं." बता दे कि, इलियाना 'फटा पोस्टर निकला हीरो', 'मैं तेरा हीरो' और 'रुस्तम' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़े

'पद्मावती' को करणी सेना की फिर धमकी

इन फिल्मो से ज्यादा इसके भव्य सेट है फेमस

आलिया फिर बनेगी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की स्टूडेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -