इंदौर बस हादसा- आज सीबीएसई स्कूल रहेंगे बंद
इंदौर बस हादसा- आज सीबीएसई स्कूल रहेंगे बंद
Share:

कल शाम को इंदौर के कनाड़िया बायपास पर डीपीएस स्कूल की बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 4 मासूम बच्चों और बस ड्राईवर की मौत हो गई. बस की हालत देखकर ही हादसे की भयावहता का अंदाज़ा हो जाता है. 8 घायल बच्चों का उपचार इंदौर के विजयनगर स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि बस के स्टेयरिंग फेल हो जाने के कारण ड्राइवर का बस पर से नियंत्रण छूट गया और बस डिवाइडर को तोड़ती हुई दूसरी तरफ निकल गई, जहां सामने से आ रहे एक ट्रक से टक्कर होने के बाद बस के परखच्चे उड़ गए. ड्राईवर स्टेयरिंग में ही फंसा रह गया. इस हादसे ने पूरे शहर का माहौल ग़मगीन कर दिया. शोक स्वरूप इंदौर स्कूल फ़ैडरेशन ने सारे सीबीएसई स्कूलों को आज बंद रखकर, मृत बच्चों की आत्मा की शांति की प्रार्थना करने का निर्णय लिया है.

इस हादसे में श्रुति लुधवानी(कक्षा 1), हरमीत कौर (कक्षा 3), स्वास्तिक पांडा(कक्षा 6), कीर्ति अग्रवाल(कक्षा 8) की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल बच्चों का इलाज जारी है. अस्पताल में बच्चों को रक्त देने के लिए लोगों की भीड़ लग गई थी. इस हादसे पर मुख्यमंत्री सहित कई वरिष्ठ लोगों ने गहरा दुःख जताया है. परंतु सवाल यह है कि क्यों स्टेयरिंग की खराबी को नज़रअंदाज़ किया गया, जबकि 10 दिन पहले से इसकी खराबी का पता मालूम होने लगता है.अगर संबंधित लोग ध्यान देते तो यह मासूम जीवित होते. 

DPS स्कूल की बस और ट्रक में भिड़ंत, 6 मासूमो की मौत

स्टेयरिंग फेल होने से हुआ था इंदौर में दर्दनाक हादसा

एक बार फिर इंदौर जू प्रशासन की लापरवाही आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -