DPS स्कूल की बस और ट्रक में भिड़ंत, 6 मासूमो की मौत
DPS स्कूल की बस और ट्रक में भिड़ंत, 6 मासूमो की मौत
Share:

इंदौर : शुक्रवार शाम को इंदौर के कनाडिया बायपास पर हुए एक भीषण हादसे ने सभी को झकझोर के रख दिया. मासूमो को लेकर जा रही DPS स्कूल की बस हादसे का शिकार हो गई. स्कूल बस बायपास पर एक ट्रक से जा भिड़ी. यह भिड़ंत इतनी भीषण थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से तबाह हो गया. बस के परखच्चे उड़ गए. जिसने भी इस हादसे को देखा उसकी रूह कांप गई.

भिड़ंत के बाद चारों ओर चीख-पुकार मच गई. कनाडिया बायपास पर हुए इस मौत के तांडव से स्कूल बस के ड्राइवर ने मौके पर ही अपने प्राण त्याग दिए. कई बच्चे इस हादसे में घायल हो गए जिन्हे इलाज़ के लिए बॉम्बे हॉस्पिटल ले जाया गया. इस हादसे में 6 मासूमो को अपनी जान गवानी पड़ीं. वहीँ हॉस्पिटल प्रशासन ने जानकारी दी है कि अभी कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज़ जारी और कई बच्चो की हालत नाज़ुक है.

वहीँ इस हादसे की जानकारी मिलते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरा दुःख जताया है. शिवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि, "इंदौर में हुई सड़क दुर्घटना में स्कूली बच्चों के निधन का समाचार हृदय विदारक है। मन अत्यधिक पीड़ा से भरा है। ईश्वर से मासूम बच्चों की आत्मा को अपने चरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूँ। विनम्र श्रद्धांजलि!"

वहीँ इस हादसे का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया तब देखते ही देखते यह वीडियो आग की तरह सभी जगह फ़ैल गया. इस वीडियो को जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए. मौत के इस खूनी मंज़र को देख हर किसी की आँखे नम हो गई. आप भी देखिये मौत के इस तांडव को....

इंदौर में भीषण हादसा, स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में 6 मासूमो की मौत

इंदौर में हुए हादसे पर शिवराज सिंह ने जताया दुःख

बुंदेलखंड की अयोध्या में शिवराज की मनमानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -