स्टेयरिंग फेल होने से हुआ था इंदौर में दर्दनाक हादसा
स्टेयरिंग फेल होने से हुआ था इंदौर में दर्दनाक हादसा
Share:

इंदौर : कल शाम को इंदौर के कनाड़िया बायपास हुए एक दर्दनाक हादसे में 6 मासूमो की जान चली गयी. इस हादसे की भयावहता का अंदाजा तो बस की हालत देख कर ही लगाया जा सकता है. हादसा इतना भयंकर था कि कई शवों को बस काटकर निकालना पड़ा.

इस हादसे की वजह बस के स्टेयरिंग फेल होने को बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि बस के स्टेयरिंग फेल हो जाने के कारण ड्राइवर का बस पर से संतुलन बिगड़ गया और बस डिवाइडर को तोड़ती हुई दूसरी तरफ निकल गयी. वहीँ गलत दिशा में जाते ही सामने से आ रहे एक ट्रक से बस टकरा गयी. बस और ट्रक में जोरदार टक्कर होने से बस के परखच्चे उड़ गए. ड्राइवर स्टेयरिंग में ही फंसा रहा और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

वहीँ बायपास के समीप ही एक पंचर कि दुकान वाले ने जब यह हादसा देखा तो अपने दो दोस्तों के साथ तत्काल मौके पर पंहुचा और बच्चों की चीख-पुकार सुन उन्हें बस से बाहर निकालने लगा. उन्ही में से एक ने तुरंत पुलिस और एबुलेंस को फ़ोन किया लेकिन एबुलेंस को आने में देर थी ऐसे में उन्होंने बच्चों को बस से बाहर निकला. वहीँ पंचर सुधारने वाले गोवधर्न सोनगरे का कहना है कि ब्रिज पर कई हादसे होते रहते हैं लेकिन यह हादसा इतना भयानक था कि इसे देख कर रूह तक काँप गयी. मैंने आज से पहले इतना भयावह हादसा नहीं देखा.

इस हादसे पर मुख्यमंत्री ने गहरा दुःख जताया है वहीँ कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट कर गहरा दुःख व्यक्त किया और लिखा कि - "भीषण बस दुर्घटना में 5 से अधिक बालकों की मृत्यु अत्यंत पीड़ादायक है. संवेदना हेतु शब्द नहीं. इस दुःख मे सारे इंदौरवासी शामिल हैं, ईश्वर मृतात्माओं को शान्ति प्रदान करे. घायल बालकों को बॉम्बे हॉस्पिटल #Indore में भर्ती किया गया है, B-, O- ब्लड की अतिशीघ्र आवश्यकता है. सहायता करें".

इस हादसे पर अरुण यादव ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि - "इंदौर के DPS स्कूल की बस दुर्घटना में हुई निर्दोष बच्चों की मौतों पर मेरी विन्रम श्रद्धाजंलि. सरकार शीघ्र ही मुआवजा राशि घोषित करे. एवं घायल बच्चों का उपचार भी सरकार उच्च स्तर पर सरकारी कोटे से कराए."

DPS स्कूल की बस और ट्रक में भिड़ंत, 6 मासूमो की मौत

इंदौर में भीषण हादसा, स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में 6 मासूमो की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -