बड़े खिलाड़ियों से मेरी तुलना करना ठीक नहीं- आजम
बड़े खिलाड़ियों से मेरी तुलना करना ठीक नहीं- आजम
Share:

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज बाबर आजम इन दिनों बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है. ख़ास बात तो यह है कि, कुछ लोग इस प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज की तुलना भारतीय कप्तान विराट कोहली से करते हैं लेकिन खुद आजम इसे सही नहीं मानते. आजम का कहना है कि, विराट कोहली जैसे 'बड़े खिलाड़ी' के साथ उनकी तुलना किया जाना ठीक नहीं है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "आप मेरी तुलना बहुत बड़े खिलाड़ी से कर रहे हैं. मुझे लगता है कि ऐसा नहीं किया जाना चाहिए. हो सकता है कि करियर की शुरुआत में हमारे आंकड़े मिलते-जुलते हो लेकिन विराट दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं. मैं भी पाकिस्तान के लिए सर्वोच्च स्तर पर वैसा प्रदर्शन करना चाहता हूं."

बात दे कि, पिछले साल पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोच मिथी आर्थर ने आजम की तुलना कोहली से करते हुए उन्होंने कहा था कि, आजम बेहद प्रतिभाशाली क्रिकेटर है. साथ ही कहा था कि, आजम भी भारत के धमाकेदार बल्लेबाज की तरह प्रदर्शन कर पाएंगे. बाबर आजम ने अभी 11 टेस्ट मैचों में 23.75 के बल्लेबाजी औसत से 475 रन बनाए हैं. इसके अलावा 36 वनडे इंटरनैशनल में उन्होंने 7 शतकों और 7 अर्धशतकों की मदद 58.60 के औसत से 1758 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़े

रोहित ने की श्रेयस अय्यर की तारीफ

फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दिखेगा गेल का खेल

युवा खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन मौका है- दिनेश कार्तिक

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -