करण जौहर ने अपने बच्चो के लिए लिखा भावुक लेटर
करण जौहर ने अपने बच्चो के लिए लिखा भावुक लेटर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार करण जौहर इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. करण ने हाल ही में शाहरुख खान के प्रेरणादायक शो, टेड टॉक इंडिय़ा और एक दूसरा लैटर जो उन्होनें रुही और यश को समर्पित किया.

करण ने लिखा कि, "जैसे जैसे आप बड़े होते हैं, लोग आपको आपके रंग, लुक, धर्म, और लोकप्रियता, धन के अनुसार लेबल करने का प्रयास करते है. लोग आपके बारे में गपशप करतेे है, लेकिन आपको पता है कि कोई भी आपको लेबल नहीं कर सकता है, सिर्फ इसलिए क्योकि आप सबसे डिफरेंट हैं, इसका यह मतलब नहीं है कि आप गलत है. यें हो सकता है कि स्कूल में आपके साथ अलग व्यवहार किया जा सकता है. आपके सहपाठियों की मां उन्हें छोडऩे के लिए आएंगी, लेकिन आपके पास आपके पिता है आपका ध्यान रखने के लिए. हो सकता है कि आपके अधिकांश सहपाठियों की मां व्हाट्सएप ग्रुप की चर्चा कर रहीं हो आपके होमवर्क के समय पर, मै ऐसा पिता बनूंगा जो की इन सभी बातों ध्यान रखुंगा."

बता दे कि, करण जौहर ने फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' से सहाय‍क निर्देशक के तौर पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री में शुरूआत की जो कि हिन्‍दी सिनेमा की लैंडमार्क फिल्‍मों में से एक मानी जाती है. जबकि निर्देशक के तौर पर उनकी पहली फिल्‍म 'कुछ कुछ होता है' ब्‍लाकबस्‍टर रही.

ये भी पढ़े

ट्रोलर्स का शिकार हुई श्रद्धा की फेक देशभक्ति

छोटे डिजाइनरों ने फैशन बाजार को मुश्किल बना दिया है- रिद्धि

पद्मावती विवाद में आया नया मोड़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -