भारत में LG Q6 किस कीमत पर मिल रहा है, जानिए!
भारत में LG Q6 किस कीमत पर मिल रहा है, जानिए!
Share:

दक्षिण कोरिया की कंपनी एलजी ने अपने नये स्मार्टफोन क्यू 6 को भारत में लांच कर दिया है. आपको बता दे एलजी क्यू 6 एक्सक्लूसिव तौर पर ईकॉमर्स वेबसाइट अमेज़न इंडिया से 14,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते है. एलजी का यह नया स्मार्टफोन क्यू 6 भारत में 3जीबी और 32 जीबी स्टोरेज के साथ मार्केट में उतारा गया है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया साइट पर जाकर एक्सचेंज ऑफर के चलते भी ले सकते है.

एक्सचेंज ऑफर में ग्राहक 13,300 का सर्वाधिक लाभ उठा पाएंगे.  वही, अमेज़न ग्रेट इंडिया सेल के चलते यह स्मार्टफोन एसबीआई क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर अतिरक्त कैशबैक ले सकेगा. पूर्व में बताये गये तरीको के बिना भी ग्राहक डिस्काउंट ले सकता है. इसके लिए या तो ग्राहक एप्प से 15 प्रतिशत और वेबसाइट से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट ले सकता है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

अब PayTm से अपनों को भेजे पैसे, जानिए कैसे!

Gionee A1 Lite 3GB रैम और 4000 एमएएच बैटरी से लैस

Gionee का नया स्मार्टफोन भारत में जल्द ही बिक्री के लिए आयेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -